लालू यादव ने पोस्‍ट की हजामत करवाते हुए फोटो, बोले- मैं दूध वाला, बनावटी चाय वाले की तरह नहीं

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद यादव इन दिनों ट्विटर पर काफी सक्रीय हैं। वह अपने ट्वीट्स के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकार पर लगातर हमला बोल रहे हैं। कुछ दिनों पर बीजेपी सरकार के ‘विकास’ के नारे पर तंज कसने वाले लालू ने अब बिना नाम लिए ही पीएम मोदी को बनावटी चाय वाला बोल दिया है। आरजेडी प्रमुख ने पीएम मोदी को बनावटी चाय वाला बताते हुए खुद को असली दूध वाला बताया है। उन्होंने ट्वीटर पर बाल कटवाते हुए एक फोटो डाली और कहा कि यह उनकी देसी शैली है, एक दूध वाले की निखालस शुद्ध देसी शैली है। लालू ने ट्वीट कर कहा, ‘रविवार का दिन और हजामत। ये तथाकथित बनावटी चाय वाले की नहीं दूध वाले की निखालस शुद्ध देसी शैली है। एकदम ओरिजनल।’

लालू के ट्वीट पर लोगों ने प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। किसी ने कहा है, ‘लालू जी, आखिर भाजपाइयों ने ऐसा कौन सा गुनाह कर दिया है जो आप इतने जोर से जूते भीगा-भीगा कर मार रहे हो।’ किसी ने कहा लालू को गरीबों का नेता बताया। किसी ने मिट्टी घोटाला मामले में लालू को घेरना शुरू कर दिया। किसी ने कहा कि क्या पर्सनल हेयरस्टाइलिस्ट हायर किया है लालू ने? किसी ने चारा घोटाला मामले को छेड़ दिया।

 

रविवार का दिन और हजामत। ये तथाकथित बनावटी चाय वाले की नहीं दूध वाले की निखालस शुद्ध देसी शैली है। एकदम ओरिजनल

आपको बता दें कि इससे पहले भी आरजेडी प्रमुख ने ट्विटर के माध्यम से पीएम मोदी के पटना की एकदिवसीय यात्रा पर पहुंचने से पहले तंज कसते हुए कहा था कि भाजपा का विकास जब पैदा ही नहीं हुआ तो मरेगा कैसे? उल्लेखनीय है कि ट्विटर के एक प्रयोगकर्ता ने लालू से भाजपा के खिलाफ चलाए जा रहे एक ‘हैशटैग’ को रीट्वीट करने का अनुरोध किया था। लालू ने प्रयोगकर्ता की बात तो मानी ही, साथ ही अपनी तरफ से इस कटाक्ष पर एक पंक्ति और जोड़ दी। गौरतलब है कि भाजपा के ‘विकास’ को लेकर विपक्ष ‘विकास पागल हो गया है’ के साथ सोशल मीडिया पर भाजपा पर निशाना साध रहा है। लालू प्रसाद भी सोशल मीडिया के जरिए भाजपा और प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *