वायरल वीडियो: सरकार पर फूटा शख्‍स का गुस्‍सा, बोले- इतिहास के सबसे खराब पीएम हैं नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी की चारों तरफ आलोचना की जा रही है। लोगों का कहना कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जुमलेबाजी के अलावा कुछ भी नहीं किया है। हालही में सोशल मीडिया पर एक बिल की तस्वीर वायरल हो रही है। यह गुजरात के व्यापारियों की रसीद बताई जा रही है, जिस पर नीचे लिखा है- कमल का फूल, हमारी भूल। फेसबुक और वॉट्सएप जैसे सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर यह खूब वायरल हो रहा है। फेसबुक पर इसका फोटो अरविंद कुमार नाम के शख्स ने अपलोड किया, जिसमें रसीद रखी दिख रही है। ऊपर बैंक और किनारे रकम का ब्यौरा दिया गया है। जबकि सबसे नीचे उसमें लिखा है- कमल का फूल, हमारी भूल।

अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कार में सवार एक युवक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गुस्सा निकाल रहा है। कार में सवार युवक कह रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता को केवल पागल बनाया है। उसने कोई भी काम नहीं किया है। उसने कहा, ‘नोटबंदी देख लीजिए, कुछ भी देख लीजिए। क्या किया है ? इसने कुछ भी नहीं किया। जनता को पागल बनाया है केवल। कबाड़ पर 18 फीसदी जीएसटी लग रहा है। नए जूते पर 5 फीसदी और पुराने पर 18 फीसदी जीएसटी। भारतीय इतिहास का यह सबसे खराब प्रधानमंत्री है। जब फाइलें खुलेंगे तो इतने बड़े बड़े घोटाले सामने आएंगे कि लिखने के लिए किताबें भी कम पड़ जाएंगी।’

बता दें, भाजपा के नेता और पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने भी भारत की अर्थव्यवस्था को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार पर निशाना साधा था। इंडियन एक्सप्रेस अखबार में लिखे लेख में उन्होंने मौजूदा वित्त मंत्री अरुण जेटली पर उनकी नीतियों को लेकर निशाना साधा है।

सिन्हा ने लेख में कहा कि भारत की अर्थव्यवस्था पहले से ही खराब थी, नोटबंदी ने उसमें घी का काम किया है। मैं अभी तक चुप रहा, लेकिन अब चुप नहीं रह सकता। सिन्हा ने खुलकर पीएम मोदी, अरुण जेटली और उनकी सरकार पर निशाना साधा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *