एक और एक्ट्रेस नयनी दीक्षित ने किया खुलासा, विकास बहल ने शूटिंग में पकड़ लिया था मेरा हाथ

नई दिल्ली: तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद के बाद शुरू हुए #MeToo के साथ भारत की महिलाएं अपनी यौन उत्पीड़न की घटनाओं और उससे जुड़े आरोपियों के नाम सामने ला रही हैं. हाल ही में फिल्‍म ‘क्‍वीन’ के डायरेक्टर विकास बहल पर एक महिला सहकर्मी ने यौन शोषण का आरोप लगाया था और कंगना रनौत ने भी इस महिला का सपोर्ट किया. अब इसी कड़ी में ‘क्वीन’ फिल्म की एक और एक्ट्रेस ने नया खुलासा किया है.

फिल्म में कंगना रनौत की फ्रेंड का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नयनी दीक्षित ने डायरेक्टर विकास बहल पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. नयनी का आरोप है कि विकास ने ‘क्वीन’ फिल्म की शूटिंग के दौरान उनका हाथ पकड़ने की कोशिश की. यह देख उन्होंने विकास से कहा, ‘यदि फिर से ऐसा किया तो मैं तुम्हें मारूंगी.’ इसके बाद विकास उनसे चिढ़ गए और शूटिंग के दौरान बात-बात पर खीज उतारने लगे थे.

नयनी दीक्षित ने एक और खुलास करते हुए बताया, ‘ क्वीन फिल्म की शूटिंग के दौरान एक बार 2 स्टार होटल के अलग-अलग कमरे में मैं और विकास बहल रुके हुए थे. मैं रूम में खुद को असहज महसूस कर रही थी, जब मैंने यह बात विकास को बताई उन्होंने कहा कि मेरे साथ रूम में आ जाओ.’

‘क्वीन’ की इस एक्ट्रेस ने बताया, ”फिल्म के लिए हम ‘लंदन ठुमकदा’ गाने की शूटिंग कर रहे थे. जहां मैंने देखा कि दिल्ली की रहने वाली 21 साल की लड़की जो कि कॉस्ट्यूम डिपार्टमेंट में थी, उससे विकास बहल फ्लर्ट करके परेशान कर रहे थे. इससे असहज लड़की ने कुछ समय बाद चुपचाप मुझे यह बात बताई कि यह आदमी (डायरेक्टर विकास) मेरे पीछे पड़ा है. यहां तक कि कंगना रनौत भी इस घटना की चश्मदीद थीं.

विकास बहल, अभी तक निर्देशकों के प्रोडक्‍शन हाउस ‘फैंटम फिल्‍म्‍स’ के सदस्‍य थे जिसे शनिवार को ही बंद किया गया है. इस कंपनी की ही एक कर्मचारी ने विकास पर यौन उत्‍पीड़न के आरोप लगाए थे और यह भी कहा था कि कैसे इस प्रोडक्‍शन हाउस ने किसी भी तरह का कोई एक्‍शन नहीं लिया था.

रानी कंगना रनौत ने आरोप लगाया कि ‘क्वीन’ फिल्म के निर्देशक विकास बहल ने उन्हें कई मौकों पर असहज महसूस कराया था. कंगना ने एक बयान में कहा, ‘मैं पूरी तरह से उस पर (महिला) विश्वास करती हूं. हम जब 2014 में ‘क्वीन’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे उस वक्त शादीशुदा होने के बावजूद भी बहल मेरे सामने यह शेखी बघारते थे कि वह रोज-रोज एक नई लड़की के साथ यौन संबंध बनाते हैं.’ कंगना ने कहा, ‘हम जब कभी भी मिलते थे वह मेरी गर्दन पर अपना चेहरा रखकर मुझे कसकर पकड़ते थे और मेरे बालों को सूंघते थे. मुझे उन्हें हटाने में काफी जोर लगाना पड़ता था.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *