विराट कोहली की तारीफ पर पाकिस्तानी बोलर ने दिया यह जवाब

दुनिया के मौजूदा सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में सभी के साथ साझा किया था कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर की गेंदबाजी से बहुत डरते हैं। विराट कोहली ने आमिर की गेंदबाजी की जमकर तारीफ की थी। एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कोहली ने कहा था कि दुनिया के जितने भी बॉलरों के खिलाफ बैटिंग की है उसमें सबसे ज्यादा कठिन पाकिस्तान के मोहम्मद आमिर के खिलाफ खेलना है। कोहली ने कहा था कि आमिर दुनिया के उन बेहतरीन तीन गेंदबाजों में से एक है जिनके खिलाफ मैंने अपने करियर में बल्लेबाजी की है।

वहीं कोहली द्वारा तारीफ किए जाने पर मोहम्मद आमिर बोले कि वे दुनिया के बेस्ट बल्लेबाज पर फिदा है कि उन्होंने उनकी गेंदबाजी की तारीफ की। विस्डन इंडिया के अनुसार आमिर ने कहा कि दुनिया जानती है कि कोहली बेस्ट हैं। आपको उनके खिलाफ अपना बेस्ट देना होता है। अगर आप उन्हें चांस देते हैं तो वो गेम की दिशा बदल सकते हैं, जैसा की उन्होंने ढाका में एशिया कप के दौरान किया था। आमिर ने कहा कि यही वजह है कि मैं उन्हें टारगेट करने के लिए फोकस कर अपना बेस्ट खेल दिखाता हूं। विराट कोहली का बेस्ट स्ट्राइकर रेट और रनों का पीछा करने में भी वे अच्छे हैं और इसीलिए वे दुनिया के गेंदबाजों के लिए बहुत बड़ी चुनौती हैं।

इसके बाद आमिर ने कहा कि आप एक अच्छे गेंदबाज बन सकते हैं जब आप विरोट कोहली जैसे बल्लेबाज के खिलाफ गेंदबाजी करो। विरोट कोहली की तारीफ करते हुए आमिर बोले की यह उनके बहुत ही महान हाव-भाव हैं कि उन्होंने किसी की तारीफ की और मेरी गेंदबाजी की तारीफ किए जाने के बाद मैं उन पर फिदा हूं। बता दें कि विराट इससे पहले भी आमिर की तारीख कर चुके हैं। पिछले साल खेले गए एशिया कप के दौरान विरोट कोहली ने कहा था कि मैं खुश हूं कि आमिर फिर से अपने एक्शन में आ गए हैं। उन्होंने अपनी गलती समझी और उनको सुधारते हुए वे फिर से फॉर्म में आ गए। वे हमेशा ही एक उम्दा गेंदबाज रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *