वीडियोः कराह रहा था बलात्कार पीड़िता का घायल पिता, ठहाके मारकर हंस रहे थे डॉक्टर और पुलिसवाले

यूपी में बांगरमऊ के बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर गैंगरैप का आरोप लगाने वाली महिला के पिता का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें घायल होकर वह अस्पताल में कराह रहे हैं, उधर पुलिसवाले और चिकित्सक मौज ले रहे हैं। ठहाके लगाकर उनका मेडिकल मुआयना कर रहे हैं। बलात्कार पीड़िता के पिता के साथ यह असंवेदनशील हरकत का वीडियो वायरल होने पर सोशल मीडिया पर लोग सिस्टम को कोस रहे हैं।

बता दें कि भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर गैंगरेप का आरोप लगाने वाली युवती के पिता की सोमवार( नौ अप्रैल) को पुलिस हिरासत में संदिग्ध रूप से मौत हो गई थी। पिता ने विधायक के भाई अतुल सिंह सेंगर व उनके समर्थकों पर पिटाई की बात कहते हुए उल्टे केस कराकर जेल भिजवाने का आरोप लगाया था। कहा था कि केस वापस न लेने पर उन्होंने हमला किया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पीड़िता के पिता के शरीर पर 15 स्थानों पर गंभीर चोट लगने की बात सामने आई थी।चिकित्सकों ने रिपोर्ट में कहा था कि पिटाई से आंत फट गई और फिर सेप्टीसीमिया के कारण शरीर भर में जहर फैलने से मौत हुई।जब पीड़ित को इलाज के लिए पुलिस जिला अस्पताल ले गई थी, उस दौरान इमरजेंसी अफसर की कुर्सी पर बैठे शख्स और कुछ पुलिसवाले ठहाके लगाकर हंस रहे हैं, उधर बलात्कार पीड़िता का पिता दर्द से करार रहा है।

वीडियो में दिखता है कि पिता के शरीर पर गंभीर चोट के निशान हैं। पैरों से खून बह रहा है। बता दें कि इस घटना ने योगी सरकार में कानून-व्यवस्था को सवालों के घेरे में ला दिया है। शासन ने घटना की जांच एसआईटी से कराने की बात कही है। आरोपी विधायक के भाई अतुल सिंह सेंगर व चार अन्य आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गैंगरेप के मुख्य आरोपी विधायक फिलहाल फरार बताए जाते हैं। इस मामले में थानाध्यक्ष सहित आधे दर्जन पुलिसकर्मी भी सस्पेंड हो चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *