वीडियो में दावा: बच्चे के साथ कुकर्म करता था मौलवी, हुुई जबरदस्‍त पिटाई

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मौलवी की कुछ लोग बुरी तरह से पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के जरिए दावा किया जा रहा है कि आरोपी मौलवी मदरसे में पढ़ने वाले छात्रों के साथ कुकर्म करता था। इस वीडियो को बिहार नाम से एक फेसबुक पेज द्वारा शेयर किया गया है।

इस वीडियो में दो व्यक्तियों को एक मदरसे में घुसते हुए दिखाया गया है जो वहां मौलवी को तलाश रहे थे। वहां कुछ छोटे बच्चे भी मौजूद हैं। मदरसे में अंदर जाने के बाद एक कमरे से मौलवी बाहर निकलता है। वीडियो को देखकर प्रतीत होता है कि जो दो शख्स मौलवी को ढूंढ रहे हैं, वे किसी बच्चे के परिजन हैं। वे लोग मौलवी के सामने एक बच्चे को बुलाते हैं और पूछते हैं कि इन्होंने तुम्हारे साथ क्या किया। इस सवाल का जवाब देते हुए बच्चा कहता है कि मौलवी उसके ऊपर लेटकर गंदी हरकत करता है। इसके बाद जब परिजन आरोपी से पूछते हैं कि क्या यह सच है तो आरोपी अपनी गलती कबूल कर लेता है।

इसके बाद परिजन मौलवी की जमकर धुनाई करते हैं और उसे खींचकर बाहर ले जाते हैं। बाहर ले जाने के बाद भी आरोपी की बहुत पिटाई की जाती है। हालांकि, यह वीडियो हम आपके साथ शेयर नहीं कर रहे हैं, क्योंकि इसमें अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है। यह पहला मामला नहीं है जब मदरसे के मौलवी पर इस प्रकार के अपराध का आरोप लगा है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक मदरसे में 11 साल की बच्ची के साथ रेप करने का मामला सामने आया था। इस मामले में 17 वर्षीय एक युवक और मदरसे के मौलवी को गिरफ्तार किया गया है। युवक पर आरोप था कि उसने बच्ची को मदरसे में बंधक बनाकर रखा हुआ था, जहां पर उसके साथ रेप किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *