वीरेंद्र सहवाग ने आशीष नेहरा और वीवीएस लक्ष्मण से की थी IPL ऑक्शन की ‘फिक्सिंग’, देखें मजेदार वीडियो

IPL 11 के लिए शनिवार और रविवार को बेंगलुरु में ऑक्शन की प्रक्रिया पूरी हुई। इस ऑक्शन में आईपीएल 11 की आठ टीमों ने खिलाड़ियों को ऑक्शन के जरिए खरीदा। इस नीलामी में अभी तक सबसे ज्यादा कीमत पर इंग्लैंड के बेन स्टोक्स बिके हैं। स्टोक्स को राजस्थान रॉयल्स ने 12.50 करोड़ रुपए में खरीदा। वहीं भारतीय खिलाड़ियों में सबसे ज्यादा कीमत जयदेव उनदकट की लगी। उनदकट को भी राजस्थान रॉयल्स ने 11.50 करोड़ में खरीद अपनी टीम में शामिल किया। नीलामी के बीच रविवार को प्रीति जिंटा के मालिकाना हक वाली किंग्स इलेवन पंजाब के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग अपने साथी खिलाड़ी आशीष नेहरा औऱ वीवीएस लक्ष्मण के साथ नीलामी की ‘फिक्सिंग’ करते दिख रहे हैं।

दरअसल बेंगलुरु में हुए आईपीएल नीलामी में वीरेंद्र सहवाग अपनी टीम किंग्स इलेवन के साथ बैठकर खिलाड़ियों को खरीद रहे थे। वहीं आशीष नेहरा रॉयल चैलेंजर्स बेगलुरु और वीवीएस लक्ष्मण सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खिलाड़ियों की खरीदारी कर रहे थे। नीलामी के पहले दिन सहवाग की टीम ने बल्लेबाजों को खरीदने पर अपना फोकस रखा। दूसरे दिन की नीलामी में टीम ने गेंदबाजों पर फोकस करने का प्लान बनाया था।

किंग्स इलेवन पंजाब ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें वीरेंद्र सहवाग आशीष नेहरा और लक्ष्मण से कह रहे हैं कि, ‘भाई कल की नीलामी में मेरा ख्याल रख लेना तुम लोग। आज तो हमने बल्लेबाजों पर पूरा दिन निकाल दिया लेकिन कल मुझे बढ़िया गेंदबाज खरीदने हैं। मैं जब उनकी बोली लगाउंगा तो तुम लोग बीच में अपनी बोली ना लगाना।’ सहवाग के इस आग्रह पर लक्ष्मण और नेहरा उन्हें अपनी सहमति दे रहे हैं। आपको बता दें कि सहवाग अपने सेंस ऑप ह्यूमर के लिए काफी मशहूर हैं इसीलिए नेहरा और लक्ष्मण ने भी उनके इस मजाकिया आग्रह के हां में हां मिला दिया। देखें यह मजेदार वीडियो:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *