शरीर के विभिन्न हिस्सों से निकली आवाजों से बना है अमिताभ बच्चन का यह म्यूजिक वीडियो, आपने सुना!

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन फिल्म ‘प्यासा’ के मशहूर गाने “सर जो तेरा चकराए” को अपने ही अंदाज में गाते नजर आ रहे हैं। गाने के बारे में खास बात यह है कि इसमें इस्तेमाल किया गया म्यूजिक शरीर के विभिन्न अंगों का इस्तेमाल करके बनाया गया है। यानि अलग-अलग बॉडी पार्ट्स से निकाली गई आवाजों को एक साथ मिला कर उनसे म्यूजिक दिया गया है और इसके बाद अमिताभ बच्चन ने गाने को अपनी आवाज दी है।

वीडियो को इमामी नवरत्न के फेसबुक अकाउंट से पोस्ट किया गया है और वीडियो को देख कर कहा जा सकता है कि आपको इसमें अमिताभ कुछ ऐसे अंदाज में नजर आएंगे जैसा आपने उन्हें पहले कभी नहीं देखा है। हालांकि यह एक कॉमर्शियल वीडियो है लेकिन जिस तरह से अमिताभ बच्चन यह इसमें नजर आ रहे हैं, यह जाहिर तौर पर दर्शकों के लिए मनोरंजन का विषय बना हुआ है। अमिताभ इन दिनों उनकी अपकमिंग फिल्म 102 नॉट आउट की तैयारियों में लगे हुए हैं। फिल्म के प्रोमो वीडियो रिलीज किए जा चुके हैं।

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह फिल्म एक बाप-बेटे की कहानी है जिसमें पिता 102 साल का हो चुका है। पिता का लक्ष्य है कि उसे दुनिया में सबसे ज्यादा जीने वाले शख्स का रिकॉर्ड तोड़ना है। उधर उसका बेटा भी बूढ़ा हो चुका है लेकिन बिना किसी जीवन साथी के पिता अपने बेटे को देख नहीं पा रहा है। फिल्म में ऋषि कपूर अमिताभ बच्चन के बेटे की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म अपने आप में और ज्यादा खास इसलिए भी है क्योंकि इसमें 27 साल बाद अमिताभ बच्चन एक बार फिर से ऋषि कपूर के साथ पर्दे पर नजर आने जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *