शादी से पहले सिरफिरे आशिक ने दुल्हन को ब्यूटी पार्लर में घुसकर मारी गोली,

एक युवती को उसके आशिक ने ब्यूटी पार्लर में घुसकर गोली मार दी। मामला झांसी के सीपरी बाजार का है। जहां शादी से कुछ घंटे पहले ब्यूटी पार्लर में तैयार होने आई दुल्हन को उसके प्रेमी ने ही गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद प्रेमी अपने दोस्त के साथ फरार हो गया। वहीं, दुल्हन की हत्या की खबर सुन परिजनों में भी कोहराम मच गया। हत्या की वजह से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। इधर, हत्या की सूचना पाकर पुलिस बल भी मौके पर घटनास्थल पहुंची। आरोपी प्रेमी की तलाश जारी है। 

किसी और के साथ शादी से खफा था प्रेमी

जानकारी के मुताबिक, दुल्हन का नाम काजल अहिरवार बताया जा रहा है। काजल दतिया के सोनागिरी के बरगाय गांव की रहने वाली है। काजल की रविवार को सीपरी बाजार के खोड़न स्थित निशा गार्डन में शादी होनी थी। बारात चिरगांव के सिमथरी गांव से आ रही थी। शादी से पहले शाम करीब पांच बजे काजल अपनी चचेरी बहन के साथ तैयार होने के लिए निशा गार्डन के बगल में स्थित एक ब्यूटी पार्लर गई थी। ब्यूटी पार्लर में लाइट न होने की वजह से वे लोग लाइट के आने का इंतजार कर रहे थे। 

प्रेमी ने ब्यूटी पार्लर में घुसकर मारी गोली

दुल्हन की चचेरी बहन नेहा ने बताया कि रात करीब नौ बजे पड़ोस में रहने वाला दीपक अहीरवार ब्यूटी पार्लर पहुंचा। दीपक ने काजल से ब्यूटी पार्लर से बाहर आने को कहा, लेकिन काजल ने आने से मना कर दिया। पार्लर का दरवाजा बंद था। लेकिन दीपक ने तमंचे की बट से दरवाजे का कांच तोड़ दिया और ब्यूटी पार्लर के अंदर घुस गया। दीपक के हाथ में बंदूक देख वहां भगदड़ मच गई। अपने प्रेमी को गुस्से में देख दुल्हन ने भी भागने की कोशिश की, लेकिन दीपक के सिर पर खून सवार था। दीपक ने काजल के सीने में तमंचा सटाकर उसे गोली मार दी। गोली लगने से काजल खून से लथपथ होकर गिर पड़ी। जिसके बाद उसे घायल अवस्था में मेडिकल कॉलेज लाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। एसएसपी राजेश एस के मुताबिक आरोपी की तलाश में पुलिस दो टीमें लगाई गईं हैं। दतिया भी पुलिस टीम भेजी गई है।PTI