शाहरुख की बर्थडे पार्टी: जो टी-शर्ट पहनकर पहुंचे थे सिद्धार्थ, लौटते वक्त आलिया ने पहनी!

कल यानी 2 नवंबर को शाहरुख खान का 52वां जन्मदिन था। इस मौके पर उन्होंने इंडस्ट्री के बहुत से स्टार्स को अलीबाग में जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए बुलाया था। इस मौके पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट भी मौजूद थे। लेकिन जो चीज आपको चौंका देगी वो है एक टीशर्ट। दरअसल शाहरुख की बर्थडे पार्टी में जिस टी-शर्ट को पहनकर सिद्धार्थ मल्होत्रा पहुंचे थे सुबह उसी टी-शर्ट को पहने हुए आलिया भट्ट नजर आईं, जब वो दीपिका पादुकोण के साथ जा रही थीं।

कई मौकों पर कपल्स एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को पब्लिक में दिखाते हुए नजर आते रहते हैं। आलिया और सिद्धार्थ इसके ताजा उदाहरण हैं। एक जैसी टी-शर्ट पहनने से यह बात साबित हो गई है कि दोनों का कोई ब्रेकअप नहीं हुआ है और दोनों एकसाथ है। ऐसा लग रहा है कि बितते दिनों के साथ दोनों का रिश्ता और मजबूत होता जा रहा है। कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आई थीं कि आलिया और सिद्धार्थ ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। लेकिन कपल के बीच सबकुछ सामान्य है।

सिद्धार्थ की बात करें तो उनकी 3 नवंबर को सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म इत्तेफाक रिलीज हुई है। यह एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है। जिसमें अक्षय खन्ना ने पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया है। पहली बार तीनों स्टार्स ने एकसाथ काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *