शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस पर चला BMC का बुलडोजर, चौथी मंजिल पर बनी कैंटीन तोड़ी

बृहन्मुंबई नगर निगम पालिका द्वारा गुरुवार को बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलिज़ का गैरकानूनी तरीके से बना हुआ भाग तोड़ दिया गया है। एएनआई के अनुसार गोरेगांव स्थित शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस का 2 हजार स्क्वायर फीट हिस्सा गैरकानूनी तरीके से बनाया गया था। बीएमसी ने प्रोडक्शन हाउस की चौथे मंजिल पर बनी गैरकानूनी कैंटीन को तोड़ दिया। इस खबर की पुष्टि रेड चिलिज़ द्वारा की गई। रेड चिलिज़ के अधिकारियों का कहना है कि वे इस जमीन के मालिक नहीं है बल्कि किराएदार हैं। चौथे मंजिल पर ओपन एरिया है जहां पर रेड़ चिलिज़ के कर्मचारी लंच टाइम में बैठकर खाना खाते हैं।

बीएमसी ने रेड चिलिज़ वीएफएक्स बिल्डिंग के उस भाग को गिराया है जहां पर सोलर उर्जा पैनल लगे हुए थे। रेड चिलिज़ इस मामले को बीएमसी प्रशासन के समक्ष उठाने की तैयारी कर रहा है। वहीं बीएमसी का कहना है कि इस पूरी कार्यवाही को बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से पूरा किया गया था जिसमें किसी को परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा।

बता दें कि इससे पहले साल 2015 में बीएमसी ने शाहरुख खान के बंगले मन्नत के बाहर बने स्टील के रैंप को तोड़ दिया था। बीएमसी का कहना था कि इस रैंप को गैरकानूनी तरीके से बनाया गया था, जिसके कारण यह कार्यवाही की गई। भाजपा सांसद पूनम महाजन ने शाहरुख खान के बांद्रा वाले बंगले के पास बने रैंप को गिराने की मांग की थी जिसके बाद बीएमसी द्वारा यह कार्यवाही की गई थी। पूनम महाजन ने बांद्रा इलाके में बंगला मालिकों के बनाए अवैध सीमेंट रैंप हटाने के लिए नगर आयुक्त सीताराम कुंते को पत्र लिखा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *