शाहरुख खान ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज से मांगी माफी, जानिए क्या थी वजह

क्रिकेट की दुनिया की जानी-मानी क्रिकेटर और भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली इन दिनों टलेटिवजन प्रोग्राम पर आने को लेकर काफी चर्चों में हैं। लेकिन इससे भी ज्यादा अब वे इस बात के लिए सुर्खियों में आ गईं जब उनसे बॉलीवुड के बादशाह किंग शाहरुख खान ने माफी मांगी। जी हां, हाल ही शाहरुख ने क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज से माफी मांगी है। दअरसल, हुआ यूं कि मिताली राज और शाहरुख के साथ एक टीवी प्रोग्राम में नजर आने वाली हैं। इस प्रोग्राम का नाम है टेड टॉक्स इंडिया है, जो कि एक टेलीविजन टॉक शो है।

इस शो के पबले एपीसोड में शाहरुख के साथ करण जौहर और मिताली राज का एंट्री होने वाली है। पहले एपीसोड की शूटिंग के दौरान मिताली तो समय से पहले पहुंच गईं लेकिन शाहरुख और करण समय पर तो पहुंचे नहीं बल्कि करीब 3 से 4 घंटे लेट पहुंचे। जबकि शो की शूटिंग में सभी को एक समय पर पहुंचना था। लेट पहुंचे शाहरुख ने आते ही लंबे समय तक इंतजार कर रहीं मिताली से माफी मांगी।  शाहरुख ने मिताली को उनकी स्पीच तैयार करने में मदद भी की और उन्हें कंफर्टेबल कराया। इसके बाद ही एपिसोड की शूटिंग शुरू की गई। ऐसा बताया जा रहा है कि इस टॉक शो के पहले एपिसोड की थीम चेंजिंग रिलेशनशिप्स’ रखी गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तों शाहरुख ने सेट पर पहुंच कर मिताली से माफी मांगी और देर होने का कारण भी बताया। इसके बाद टेलीविजन टॉक शो की शूटिंग शुरू हुई। आपको बता दें कि शो के पहले एपिसोड की थीम ‘बदलते रिश्ते’ हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *