शाहिद कपूर की बेटी ‘मीशा’ की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल, फैन्स कर रहे ‘फोटोशॉप’

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने अपनी बेटी मीशा की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस फोटो में मीशा काफी सुंदर और स्वीट नजर आ रही हैं। मीरा ने बेटी मीशा की फोटो को ‘Soar’ टाइटल के साथ पोस्ट किया है। वहीं विकी रतन नाम के एक फैन ने मीरा द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर को थोड़ा एडिट कर दोबारा पोस्ट किया है। फैन द्वारा पोस्ट की गई फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस फोटो में विकी ने फोटोशॉप के जरिए फिल्म पद्मावत में शाहिद कपूर के पोस्टर लुक को आसमान पर एडिट किया है।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अक्सर बेटी मीशा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते रहे हैं, जो काफी पसंद की जाती है। वहीं हाल ही में मीरा द्वारा पोस्ट की तस्वीर पर फैन के दिमाग ने चार चांद लगा दिए हैं। फैन द्वारा एडिट की गई फोटो में फिल्म पद्मावत में शाहिद कपूर के लुक का इस्तेमाल किया है।

पहली फोटो में मीशा आसमान की ओर उंगली करती नजर आ रही हैं तो एडिट वाली फोटो में आसमान पर शाहिद कपूर की फोटो नजर आ रही है। फैन द्वारा एडिट कर पोस्ट की गई फोटो काफी पसंद की जा रही है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

बता दें कि फिल्म पद्मावत में शाहिद कपूर महारावल रतन सिंह की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती और रनवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की टक्कर अक्षय कुमार की सोशल ड्रामा फिल्म पैडमैन से होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *