श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचा यूपी का यह फैन, बताया- इनकी वजह से जिंदा है मेरा भाई

देश की पहली लेडी सुपरस्टार श्रीदेवी का कुछ ही समय में अंतिम संस्कार किया जाएगा। श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को मोगरा के फूलों से सजाया गया है। श्रीदेवी को आखिरी बार दुल्हन की तरह सजाया गया है। इसी बीच श्रीदेवी के फैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे एक यूपी के फैन का कहना है कि अगर आज उसका भाई जिंदा है तो उसकी वजह श्रीदेवी ही हैं। वीडियो को न्यूज तक नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने शेयर किया है।

वीडियो में श्रीदेवी के फैन जतिन वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे हैं, ”महिलाओं की स्थिति सुधारने के लिए श्रीदेवी ने कई फिल्मों में कई किरदार निभा चुकी हैं और उससे समाज में थोड़ा सुधार भी हुआ है। श्रीदेवी जी रील लाइफ में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी एक सोशल वर्कर हैं।” जब जतिन से सवाल किया जाता है कि श्रीदेवी जी सोशल वर्कर कैसे कोई घटना जुड़ी है। जतिन बताते हैं, ”मेरे भाई के इलाज में श्रीदेवी ने एक लाख रुपए की मदद की थी। उस समय हमारा परिवार इलाज का खर्च उठाने में सक्षम नहीं था। मेरे भाई का ऑपरेशन होना था तब श्रीदेवी जी ने आर्थिक मदद की थी।”

जतिन से जब पूछा जाता है कि यह घटना कितने पहले की है तो जतिन ने बताया, करीब 8 साल पहले की बात है। जतिन का कहना है,  ”मुझे श्रीदेवी की फिल्म ‘लाडला’ बेहद पसंद है क्योंकि उन्होंने फिल्म के आखिरी पांच मिनट में नेगेटिव रोल को पॉजिटिव में बदल दिया था।” श्रीदेवी का दुबई के होटल में अकस्मात निधन हो गया। श्रीदेवी के निधन की खबर आते ही पूरे बॉलीवुड जगत में शोक की लहर दौड़ गई। बॉलीवुड व श्रीदेवी ने फिल्म इंडस्ट्री में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम शुरू किया था। श्रदेवी ने ने करीब 300 फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *