सपा-बसपा के साथ पर बोले अमर सिंह- बाढ़ में सांप और आदमी जान बचाने को होते हैं एक साथ

राज्यसभा सांसद और समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने अपने फैन्स एसोसिएशन के भण्डारा स्थल पर सपा-बसपा के एक साथ आने के मुद्दे पर जोरदार तंज कसा। अमर सिंह ने दोनों दलों की तुलना सांप और आदमी से की। एनबीटी की खबर के मुताबिक अमर सिंह ने कहा कि जिस तरह बाढ़ आने पर जान बचाने के लिए आदमी और सांप एक हो जाते हैं उसकी तरह नरेंद्र मोदी रूपी बाढ़ आने पर सपा और बसपा एक हो गए हैं। उन्होंने कहा कि मायावती और अखिलेश के एक साथ आने से मोदी और बीजेपी का कुछ भी नहीं बिगड़ेगा। अमर सिंह ने सपा और बसपा के गठबंधन को लेकर इंदिरा गांधी के जमाने की भी दलील दी। उन्होंने कहा कि जिस तरह 1977 में इंदिरा गांधी की लहर रोकने के लिए विरोधी दल एकजुट हुए थे, उसी तरह वर्तमान में मोदी और बीजेपी की लहर रोकने के लिए बेमेल गठबंधन हो रहे हैं। अमर सिंह ने अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट से शुक्रवार (23 मार्च) को करीब साढ़े तीन बजे एक पोस्ट शेयर कर राज्यसभा चुनाव में बसपा उम्मीदवार के हारने की भविष्यवाणी भी कर दी थी।

अमर सिंह ने फेसबुक पोस्ट में लिखा था- ”आज के लिए मेरा मूल्यांकन कहता है कि राज्यसभा चुनाव में बीजेपी सभी 9 सीटें जीतेगी और बसपा उम्मीदवार हार सकता है। समाजवादी पार्टी को 2 लोकसभा सीटें मिल गई हैं और वह संभवता बसपा को उसका घाव चाटने के लिए छोड़ सकती है, वह शानदार सपा-बसपा गठबंधन की अद्भुत शुरुआत होगी।”

अमर सिंह ने पत्रकारों से बात करते वक्त सपा-बसपा गठबंधन के अलावा देश के और भी कई ताजा घटनाक्रमों को लेकर अपनी राय रखी। उन्होंने हाल ही में सपा से भाजपा में शामिल हुए नरेंश अग्रवाल पर भी टिप्पणी की। बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर वह उन्होंने अब तक निमंत्रण न मिलने की बात कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *