सलमान खान के खिलाफ केस दर्ज करने वाले एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट जुबैर खान वसूली मामले में गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच ने बिग बॉस कंटेस्टेंट जुबैर अली खान को अंडरवर्ल्ड हफ्ता वसूली से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया है। पांच महीने पहले बिग बॉस शो से बाहर आने के बाद जुबैर ने बिग बॉस के होस्ट और बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के खिलाफ मुंबई के एंटॉप हिल और लोनावला पुलिस में शिकायत दर्ज की थी। जुबैर का आरोप था कि शो के होस्ट सलमान खान ने उनके लिए अपशब्द का प्रयोग किया है और इसके साथ ही इंडस्ट्री से बाहर निकलवाने के साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी थी।

नवभारतटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई क्राइम ब्रांच सूत्रों के अनुसार, उस समय एक महिला जुबैर खान की मदद के लिए आगे आई, लेकिन बाद में जुबैर खान को शक हुआ कि यह महिला चैनल के प्रबंधन के साथ भी जुड़ गई है। आरोप है कि जुबैर ने इस महिला का नंबर अपराध की दुनिया से जुड़े एक शख्स को दिया। इस शख्स ने फिर पड़ोसी देश पाकिस्तान में बैठे उस्मान चौधरी को यह नंबर फॉरवर्ड किया। उस्मान महिला को पिछले 3 नंवबर से दाऊद, छोटा शकील, फहीम मचमच का नाम लेकर कई कॉल की और एक करोड़ रुपए की मांग की। रिपोर्ट के अनुसार, उस मामले में क्राइम ब्रांच की टीम ने कुछ समय पहले ही आरोपी हरीश यादव, बिलाल शमसी, जगबीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपियों से पूछताछ के दो दिन पहले हैदराबाद और सिकंदराबाद से रुहुल इस्लाम, मिर्जा बेग और अबरार चिरागुद्दीन नामक तीन आरोपी और पुलिस के हाथ लगे। इन तीन आरोपियों में से एक आरोपी के कॉल डिटेल्स में जुबैर का नंबर सामने आया, जिसके बाद शुक्रवार को जुबैर खान को भी गिरफ्तार कर लिया गया और दोपहर को जिला कोर्ट में पेश किया गया।

जुबैर को अदालत ने क्राइम ब्रांच की हिरासत में भेज दिया है। वहीं जुबैर खान के वकील अजय उमापति ने कोर्ट में कहा, क्राइम ब्रांच का सिर्फ शक के आधार पर जुबैर को गिरफ्तार करना ठीक नहीं है। जबकि जुबैर खान ने सलमान खान के खिलाफ मीडिया के जरिए आरोप लगाते हुए कहा था, ”मुझे दाऊद के यहां से धमकी मिल रही है। मैंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि मुझे सलमान खान और दाऊद और मेरे ससुराल वालों से जान को खतरा है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *