ससुराल पहुंची दीपिका का फूलों से हुआ स्‍वागत, वीडियो हुआ वायरल

टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ स्टार दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम का निकाह गुरुवार को भोपाल में बड़ी धूम-धाम से हुआ था। दीपिका 22 फरवरी को जब अपने ससुराल पहुंचीं तो उनका बड़ी धूमधाम से स्वागत हुआ। इसकी तस्वीरें और वीडियो दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं। दीपिका को शोएब के साथ एक गैलरी से गुजारा गया जिसमें दोनों पर गुलाब के फूलों की बारिश की गई। यह लम्हा दीपिका के लिए कितना खास था यह उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए बताया है।

दीपिका ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह अपने पति के साथ हाथों में हाथ लिए ग्रीन कार्पेट पर बिछे फूलों पर चलती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में दीपिका ने लिखा- मेरे ससुराल में मेरी स्पेशल एंट्री!! दीपिका ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें आप दीपिका और शोएब को यह खूबसूरत लम्हा इंजॉय करते देख सकते हैं। दोनों के चेहरों पर मुस्कान है। वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म ‘हमारी अधूरी कहानी’ का गाना “हां.. हंसी बन गए” बज रहा है और दीपिका ने वीडियो कैप्शन में लिखा- मेरे पास शब्द नहीं हैं। गाना वह सब कुछ कह देता है जो मैं उसके लिए महसूस करती हूं।

 

गौरतलब है कि दीपिका कक्कड़ ने टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ में सिमर का और शोएब ने उनके ऑनस्क्रीन पति की भूमिका निभाई थी। सेट पर ही इस कपल की दोस्ती हुई और यहीं से दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ने लगा। तकरीबन 2 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद टीवी शो पर लंबे वक्त तक पति-पत्नी का किरदार निभाने वाले इस जोड़े ने शादी करने का फैसला किया। दोनों की शादी बहुत रॉय नहीं थी, ज्यादातर चीजों को जमीन से जुड़ा और साधारण रखने का प्रयास किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *