सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपई की ‘अय्यारी’ ऑनलाइन लीक! महाराष्‍ट्र की सरकारी बस में दिखाया गया पायरेटेड वर्जन

सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपई की फिल्म ‘अय्यारी’ 16 फरवरी को रिलीज हुई थी। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। अब तक फिल्म ‘अय्यारी’ 13 करोड़ रुपए कमा चुकी है। इस फिल्म को ऑडियंस का ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। वहीं हाल ही में एक टूरिस्ट बस में सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म अय्यारी के पायरेटेड वर्जन चलाए जाने की खबर सामने आई है। रिपोर्ट के अनुसार, नीरज पांडेय की ‘अय्यारी’ का पायरेटेड वर्जन एक टूरेस्ट बस में चलता हुआ देखा गया।

महाराष्ट्र स्टेट रोड ट्रांस्पोर्ट कॉर्पोरेशन शिवनेरी बस मुंबई से पुणे के बीच चलती है। इस दौरान इस बस में फिल्म ‘अय्यारी’ का पायरेटेड वर्जन चलाया गया। इस बस में एक यात्री मे जब ये बात नोटिस की तो जागरूक नागरिक होने के नाते उसने इस फिल्म को चलाए जाने पर एतराज जताया। वहीं उस यात्री ने सोशल मीडिया पर भी यह पूरी घटना लिख डाली।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार ‘अय्यारी’ के प्रोड्यूसर जयंतीलाल गाडा ने कहा, ‘इस मामले में सख्त कदम उठाते हुए कड़ी कार्यवाही की जाएगी।’ उन्होंने आगे कहा, ‘हमारी टीम इस मामले में एक्शन लेगी। हमें इस खबर के बारे में आज पता चला। इसके लिए हम लीगल एक्शन लेंगे। इस तरह की गलती सरकारी बस में कैसे हो सकती है? अगर गवर्नमेंट ही ऐसे पायरेसी उपलब्ध कराएगी तो ऐसे कैसे चलेगा? कौन रोकेगा इन्हें? यह बस शिवनेरी है जिसका नंबर 9784 है। यह दादर से सुबह 7.30 पर निकली है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *