सुपरस्टार रजनीकांत की पत्नी को सुप्रीम कोर्ट से फटकार, पूछा- कब चुकाएंगी पैसे

सुप्रीम कोर्ट ने सुपरस्टार रजनीकांत की पत्नी लता रजनीकांत को एक मामले में कड़ी फटकार लगायी है। दरअसल लता रजनीकांत पर एक कंपनी का करोड़ो रुपए बकाया है, ऐसे में कंपनी ने लता रजनीकांत के खिलाफ अदालत का रुख किया है। इसी मामले में सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने लता रजनीकांत को फटकार लगाते हुए पूछा कि आपने अभी तक बकाया पैसे का भुगतान क्यों नहीं किया है और अब कब तक पैसे चुकाएंगी। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि यदि आप बकाया पैसे का भुगतान नहीं करती हैं तो आपके खिलाफ मुकदमा चलाया जाएगा।’

क्या है मामलाः बताया जा रहा है कि एड ब्यूरो प्राइवेट लिमिटेड नामक कंपनी ने लता रजनीकांत के स्वामित्व वाली मीडिया वन नामक कंपनी को 10 करोड़ रुपए का कर्ज दिया था। यह कर्ज रजनीकांत स्टारर एनीमेटिड फिल्म कोचडियान के पोस्ट प्रोडक्शन के लिए दिया गया था। साल 2014 में एड ब्यूरो कंपनी ने लता रजनीकांत और कोचडियान फिल्म के प्रोड्यूसर जे.मुरली मनोहर के खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी। एड ब्यूरो ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि इन दोनों फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन के मामले में कंपनी के साथ धोखाधड़ी की है।

बीते फरवरी को भी एड ब्यूरो कंपनी के मामले की सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने लता रजनीकांत स्वामित्व वाली कंपनी मीडिया वन
को 10 करोड़ रुपए एड ब्यूरो को लौटाने का आदेश दिया था। इसके बाद बीते अप्रैल में मीडिया वन कंपनी ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दाखिल कर बताया कि वह 10 करोड़ में से 9.20 करोड़ रुपए एड ब्यूरो को लौटा चुके हैं। हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने लता रजनीकांत की यह याचिका अस्वीकार कर दी थी।

बता दें कि कोचडियान फिल्म साल 2014 मे रिलीज हुई थी। इस फिल्म को फोटो रियलस्टिक परफॉर्मेंस कैप्चर टैक्नोलॉजी की मदद से बनाया गया था। रजनीकांत स्टारर इस फिल्म का निर्देशन रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने किया था। कोचडियान में रजनीकांत के साथ दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में थी। बड़ी स्टारकास्ट होने के बावजूद यह फिल्म फ्लॉप रही थी और भारत में 30 करोड़ और विदेश में 12 करोड़ रुपए ही बटोर सकी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *