सुब्रमण्यम स्वामी का विवादित बयान- ‘सिनेमा एक्ट्रेस और दाऊद के बीच नाजायज रिश्तों पर देना होगा ध्यान’

अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। श्रीदेवी की मौत पर सुब्रमण्यम स्वामी का कहना है कि उन्हें लगता है कि श्रीदेवी का मर्डर हुआ है। साथ ही, स्वामी ने कहा कि सिनेमा एक्ट्रेस और दाऊद के बीच नाजायज रिश्तों की ओर भी हमें ध्यान देना पड़ेगा।

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि ‘पब्लिक प्रॉसिक्यूशन (लोक अभियोजन) को इस मुद्दे पर कुछ कहना चाहिए, लेकिन वह तो कुछ बता नहीं रहे हैं और इन्वेस्टिगेशन की बात कर रहे हैं। स्वामी ने सवाल उठाते हुए कहा कि सीसीटीवी फुटेज क्यों नहीं दिखाई जा रही हैं, ताकि पता चल सके कि कौन श्रीदेवी के होटल रूम में गया। मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स भी एक जैसी नहीं हैं। स्वामी ने कहा कि श्रीदेवी कभी हार्ड ड्रिंक नहीं लेती थीं। उन्होंने तमिलनाडु में सुना था कि वह बियर से ज्यादा नहीं लेती थीं। तो फिर शराब उनके सिस्टम में कैसे जा सकती है? इसके बाद अचानक डॉक्टर्स ने मीडिया के सामने आकर बताया कि उनकी मौत हार्ट फेल के कारण हुई है।

स्वामी ने विवादित बयान देते हुए कहा, “सिनेमा एक्ट्रेस और दाऊद के जो रिश्ते हैं, नाजायज रिश्ते हैं, उस पर हमें अब थोड़ा ध्यान देना पड़ेगा।” भाजपा नेता ने कहा कि श्रीदेवी हेल्दी लाइफ जीती थीं और हार्ड ड्रिंक नहीं लेती थीं। ऐसे में, हो सकता है कि उन्हें जबरदस्ती शराब पिलायी गई हो!

बता दें कि सोमवार को दुबई पुलिस ने फोरेंसिक रिपोर्ट का खुलासा करते हुए कहा था कि श्रीदेवी की मौत अपने होटल रूम के बाथटब में ‘दुर्घटनावश डूबने’ के कारण हुई है। साथ ही, दुबई पुलिस की फोरेंसिक रिपोर्ट में कहा गया था कि श्रीदेवी के खून में शराब पायी गई। इससे पहले मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि श्रीदेवी की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *