सुशील मोदी बोले: 2018 में लालटेन मुक्त होगा बिहार, भिड़ गए मोदी समर्थक और विरोधी

बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि साल 2018 में बिहार लालटेन मुक्त होगा। उनके इस बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन पर पलटवार किया है और कहा है कि बिहार मोदी मुक्त होगा। दरअसल, सुशील मोदी ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में राज्य में बिजली की स्थिति पर कहा था कि अगले साल तक बिहार में कहीं भी लालटेन जलाने की स्थिति नहीं होगी क्योंकि राज्य में पूर्ण बिजलीकरण हो चुका होगा। अखबार ने उनके इस इंटरव्यू को ‘2018 में लालटेन मुक्त होगा बिहार’ शीर्षक से छापा है। मोदी ने भी अखबार में छपे इस इंटरव्यू की क्लिपिंग सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है, “2018 में लालटेन मुक्त बिहार होगा।”
सुशील मोदी के इस ट्वीट पर राजनीतिक विरोधियों ने उन पर सियासी पलटवार किया है। मोदी के समर्थक और विरोधी आपस में ही भिड़ गए हैं। हालांकि, कई लोगों ने मोदी के पक्ष में प्रतिक्रियाएं दी हैं। सियासी विरोधियों ने लिखा है, “जेल का ताला टूटेगा, शेर हमारा छूटेगा, लालू यादव जिंदाबाद।” उधर एक मोदी समर्थक ने लिखा है, “केंद्र मे मोदी और राज्य में मोदी।।”

एक अन्य यूजर ने लिखा है, “यहां गुजरात में भारतीय जनता पार्टी से मुक्त होने जा रहा है और यहां आधी सरकार के मुखिया लालटेन मुक्त करने का सपना देख रहे हैं कहीं ऐसा ना हो कि लालू यादव के विरोध में किया गया कार्य भाजपा के हाथ में ही लालटेन ने पकड़ा दे।” एक अन्य यूजर ने लिखा है, “भूखा नंगा वित्तरहित महाविद्यालय कर्मी क्या करेगा । उसे तो मजबूरी में लालटेन तो जलाना पड़ेगा ।”

ट्विटर पर छबि देखें
Sushil Kumar Modi

@SushilModi

2018 में लालटेन मुक्त बिहार होगा

Sushil Kumar Modi

@SushilModi

2018 में लालटेन मुक्त बिहार होगा pic.twitter.com/b5m6fN3lar

जेल का ताला टूटेगा
शेर हमारा छूटेगा

लालू यादव जिंदाबाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *