सूरत: बीजेपी नेता के बेटे-बहू ने महिला ट्रैफिक पुलिस अधिकारी को पीटा, सीसीटीवी में कैद हुआ मामला

गुजरात में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। चुनावों के मद्देनजर राजनीतिक दलों के साथ ही आम जनता भी सक्रिय हो गई है। जहां बीजेपी और कांग्रेस समेत सभी पार्टियां जोरशोर से जनसंपर्क करने में लगी हैं वहीं प्रदेश के सूरत से एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वरिष्ठ बीजेपी नेता के बेट-बहू और दामाद ने एक महिला ट्रैफिक पुलिस अधिकारी के साथ हाथापाई करते हुए नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट मुताबिक, सूरत के बीजेपी नेता भरत दवे के बेटे, उनकी बहू और उनके दामाद की ट्रैफिक पुलिस अधिकारी के साथ किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई जिसके बाद देखते-देखते तीनों मिलकर पुलिस अधिकारी से हाथापाई करने लगे।

वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि बीजेपी नेता की बहू महिला पुलिस अधिकारी को थप्पड़ मार रही है। इसके अलावा बीजेपी नेता का बेटा और बहू भी पुलिस अधिकारी के साथ धक्कामुक्की करते हुए दिखाई दे रहे हैं। तीनों को लगा कि यह सामने नहीं आ पाएगा, लेकिन वहां की दुकान में लगे CCTV कैमरे में यह घटना कैद हो गया।

भरत दवे सूरत में बीजेपी उपाध्यक्ष हैं और उनकी गिनती पार्टी के बड़े नेताओं में होती है। खास बात यह है कि यह लोग जिस अधिकारी से हाथापाई कर रहे हैं वह महिला है। महिला पुलिस अधिकारी का नाम अल्पा पटेल है। महिला पुलिस अधिकारी की शिकायत के बाद तीनों आरोपियों सेतु दवे, उनकी पत्नी मिताली और दामाद जिगर देसाई के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *