सेंसर बोर्ड ने रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ के 14 सीन्स पर चलाई कैंची

रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म ‘काला’ के रिलीज होने का इंतजार कर रहे फैन्स के लिए अच्छी खबर है। सेंसर बोर्ड ने रजनीकांत स्टारर ‘काला’ में 14 कट्स लगाने के साथ ही यू/ए सर्टिफिकेट जारी कर फिल्म के रिलीज के लिए हरी झंडी दिखा दी है। इस बात की जानकारी फिल्म क्रिटिक श्रीधर पिलाई ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से दी है। ‘काला’ फिल्म का निर्देशन पी.ए. रंजीत ने किया है। एक्टर धनुष फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म में रजनीकांत के साथ नाना पाटेकर और हुमा कुरैशी मुख्य भूमिका में हैं।

श्रीधर के ट्वीट के अनुसार,  ‘काला’ के रिलीज नहीं होने की अफवाह थी। रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ को सेंसर बोर्ड ने यू/ए सर्टिफिकेट दिया है, इसके साथ ही फिल्म में 14 कट्स लगाए हैं।” फिल्म में रजनीकांत के किरदार की बात करें तो रजनीकांत एक ऐसे शख्स की भूमिका में हैं, जो तमिलनाडु से मुंबई आता है और यहां पर एक ताकतवर डॉन बन जाता है। वहीं, नाना पाटेकर एक नेता के रोल में नजर आएंगे। फिल्म का टीजर दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर रहा था। फिल्म 27 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रजनीकांत फिल्म ‘काला’ के अलावा अक्षय कुमार के साथ ‘2.0’ में भी नजर आएंगे।

 

Mouni Roy, Mouni Roy pics, Mouni Roy photos, Mouni Roy pictures, Mouni Roy new pics, Mouni Roy new photos, Mouni Roy sexy pics, Mouni Roy sexy photos, Mouni Roy hot pics, Mouni Roy hot photos, Mouni Roy films, Mouni Roy in bollywood, Naagin Mouni Roy, Naagin Mouni Roy pics, Naagin Mouni Roy photos, Naagin Mouni Roy films, Naagin Mouni Roy bollywood Debut, photo gallery

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘2.0’ की भी रिलीज डेट अप्रैल की ही थी, हालांकि ‘काला’ की रिलीज डेट फाइनल होने के बाद फिल्ममेकर्स ने ‘2.0’ की रिलीज डेट को आगे खिसका दिया है। वैसे, अभी तक मेकर्स की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। फिल्म ‘2.0’ में अक्षय कुमार पहली बार एक नेगेटिव रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे। ‘2.0’ तमिल सिनेमा की बड़ी फिल्मों से एक है। फिल्म का बजट करीब 400 करोड़ रुपए का है। फिल्म को 3 डी में रिलीज किया जाएगा। इतना ही नहीं, तमिल के अलावा इसे हिंदी और तेलुगु में भी रिलीज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *