सेल्फी में दिखी अमीषा की क्लीवेज, सोशल मीडिया यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट्स

बॉलीवुड की जानीमानी अदाकारा अमीषा पटेल बहुत ही खूबसूरत हैं और उनका काफी अच्छा फिगर है इससे कोई इनकार नहीं कर सकता है। अमीषा काफी समय से स्क्रीन से दूर हैं। वे कई अवॉर्ड फंक्शन में तो दिखाई देती हैं लेकिन पिछले काफी समय से वे किसी फिल्म में अपनी अदाओं का जादू बिखेरती हुई नजर नहीं आई हैं। इसके बावजूद अमीषा के अभी भी काफी फैन्स हैं जिन्हें वे तंग करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। अमीषा ने अपने सोशल नेटवर्किंग अकाउंट इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका क्लीवेज साफ दिखाई दे रहा है। इन तस्वीरों पर यूजर्स बहुत ही भद्दे कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें कि अमीषा पटेल इससे पहले भी अपने क्लीवेज को दिखाने को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं।

इन तस्वीरों में अमीषा अपने फिट शरीर को दिखा रही हैं। काले रंग के जंपसूट में अमीषा बहुत ही शानदार दिखाई दे रही हैं। अमीषा ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा जब आपका सुबह 7 बजे शूट होता है तो आपको 5 बजे उठना होता है, बहुत नींद आ रही है, मुझे थोड़ी कैफीन की जरुरत है। इसके बाद अमीषा ने अपनी एक और हॉट फोटो शेयर करते हुए लिखा सुबह 7 बजे की शिफ्ट, शूट का समय, कोई मुझे जगने के लिए कैफीन दे दो। अमीषा बहुत ही अच्छे से जानती हैं कि कैसे वे सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर सकती हैं, इसलिए उन्होंने सुबह के समय अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। अमीषा द्वारा इन तस्वीरों को पोस्ट करने के बाद इस्टाग्राम यूजर्स ने तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

कई यूजर्स ने बहुत ही गंदे कमेंट किए तो कई लोगों ने अमीषा की तारीफ भी की। कई यूजर्स ने अमीषा को ये भी कहा कि आपकी उम्र बहुत हो गई है तो आज के समय की हिरोइनों के साथ खुद को कॉपी न करने का सुझाव भी दिया। खैर अमीषा को यूजर्स के इन कमेंट्स का कोई फर्क नहीं पड़ा और उन्होंने चुपचाप यूजर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए अपनी और फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। आपको बता दें कि काफी समय से बिग स्क्रीन से दूर अमीषा पटेल एक बार फिर से पर्दे पर लौंटने की तैयारी कर चुकी हैं। अमीषा बहुत ही जल्द सनी देओल, प्रीति जिंटा के साथ एक्शन कॉमेडी फिल्म भैयाजी सुपरहिट में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *