सोशल मीडिया डे: कांग्रेस की टीम ने पीएम मोदी से लगाई गुहार, देखें वीडियो

शनिवार (30 जून) के दिन यानी सोशल मीडिया डे पर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक खास वीडियो शेयर किया है। कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम ने पीएम मोदी के लिए ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए उनसे खास गुहार की है। कांग्रेस ने वीडियो पोस्ट करते हुए पीएम मोदी से गुहार की है कि वह उन सभी ट्रोल्स को अनफॉलो कर दें जो सोशल मीडिया पर यूजर्स को विशेष तौर पर महिलाओं को निशाना बनाते हैं और उनके लिए अपशब्दों का प्रयोग करते हैं।

कांग्रेस द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में कुछ लड़कियां गाना गाते हुए पीएम मोदी से गुहार लगा रही हैं। महिलाएं अंग्रेजी में गाते हुए कह रही हैं, ‘मोदी जी आप एक असली प्रधानमंत्री की तरह उन सभी लोगों को अनफॉलो कीजिए जो महिलाओं को सोशल मीडिया पर टारगेट करते हैं। जो महिलाओं के लिए और बाकी यूजर्स के लिए अपशब्दों का प्रयोग करते हैं।’ इस म्यूजिकल अपील को हैशटेग प्राइम मिनिस्टर अनफॉलो ट्रोल्स (#PrimeMinisterUnfollowTrolls) के नाम से शेयर किया जा रहा है।

वीडियो में महिलाओं का एक समूह अंग्रेजी में गाते हुए कह रहा है, ‘जब मैं फेसबुक में लॉगइन करती हूं, मुझे संघी ट्रोल करते हैं, जहर भरे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं, मझे ट्रोल किया जाता है और जब मैं अपने अपमान को ट्विटर पर सबके सामने रखती हूं तब मेरी मां के साथ रेप करने की धमकी दी जाती है। मुझे ट्रोल करते हैं, मुझे ट्रोल करते हैं। मुझे ट्रोल करके उन लोगों को क्या मिलता है? और जहां देश कमजोर पड़ रहा है और पेट्रोल के दाम बढ़ रहे हैं, 90 रुपए हो रहे हैं, मोदी जी के पास इसका कोई जवाब नहीं है, लेकिन जब मुझे ट्रोल करने का मौका आता है, मुझे ट्रोल किया जाता है और इन सभी ट्रोल्स को मोदी जी फॉलो करते हैं। क्या आप देख रहे हैं? क्या आप देख रहे हैं? देश में क्या हो रहा है, क्या आप देख रहे हैं? मोदी जी, मोदी जी… एक असली पीएम की तरह उन सभी ट्रोल्स को अनफॉलो कीजिए।’ बता दें कि पॉपुलर बैंड द बीटल्स के 70 के दशक का फेमस गाना ‘लेट इट बी…’ के आधार पर कांग्रेस ने ये पैरोडी तैयार की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *