हनीप्रीत का रोल कर रही एक्‍ट्रेस का दावा- बलात्‍कारी राम रहीम की मुझपर भी नजर थी

पंचकुला हिंसा की आरोपी बलात्कार के दोषी राम रहीम की मुंह बोली बेटी को आखिरकार 38 दिनों के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। राम रहीम पर बन रही फिल्म में हनीप्रीत का किरदार निभाने जा रही बॉलीवुड अदाकार राखी सावंत ने दावा किया है कि राम रहीम की उन पर नजर थी। हनीप्रीत पर लगे चार्ज पर बात करते हुए राखी सावंत ने कहा कि हनीप्रीत कैसे कबूल कर लेगी की वह गुनहगार है? कोई भी पागल यह कभी नहीं बोलेगा की वह पागल है। राखी ने कहा कि करीब 6 करोड़ लोग डेरा सच्चा सौदा के अनुयायी हैं। उन अनुयायियों, पुलिस और पूरी दुनिया के सामने हनीप्रीत कैसे कबूल कर लेगी कि वह गुनहगार है।

इसके बाद राखी ने कहा कि वैसे तो इसका पता लगाना पुलिस का काम है कि कौन दोषी है कौन नहीं क्योंकि यह मैं भी नहीं जानती। राखी ने कहा कि हनीप्रीत ने उन लड़कियों (रेप पीड़ित) को क्यों नहीं बचाया। राखी ने कहा कि वह खुद को भगवान बताने वाले राम रहीम की इज्जत करती थी लेकिन उन्होंने कभी भी उसको ईश्वर नहीं माना था। राखी ने कहा कि एक इज्जत थी राम रहीम के लिए लेकिन कभी भी उसे भगवान नहीं माना था।

राम रहीम फिल्में बनाना चाहता था इसलिए उसने मुझसे कहा था कि अच्छी-अच्छी मॉडल लेकर आओ जिन्हें फिल्म में लिया जा सके। मैंने एक मॉडल को बाबा से मिलवाया था लेकिन उसके साथ उन्होंने बहुत बदसलूकी की। बाबा की नजर मुझपर थी लेकिन हमेशा हनीप्रीत बीच में आ जाती थी। हनीप्रीत बाबा से कहती थी कि तुम किसी और के साथ काम कर लो। राखी के साथ तुम काम नहीं कर सकते क्योंकि वह बहुत बड़ा बवाल है। हनीप्रीत बाबा से यह भी कहती थी अगर इसके साथ कुछ कर दिया तो बहुत बड़ा पंगा हो जाएगा। राखी ने कहा कि मैंने एक कार्यक्रम में हनीप्रीत और बाबा को रितिक रोशन से भी मिलवाया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *