हसीन जहां से बातचीत कर मामला सुलझाने को तैयार हुए शमी, बोले- बेटी के लिए कुछ भी करूंगा

पत्नी हसीन जहां के आरोपों के बाद भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी विवादों में घिरते जा रहे हैं। शमी की पत्नी ने कोलकाता में अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा और दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है। वहीं शमी ने खुद पर लगे सभी आरोपों से इनकार किया है और उनका कहना है कि वे अपनी पत्नी से बातचीत कर इस मसले को सुलझाने के लिए तैयार हैं। इतना ही नहीं उनका यह भी कहना है कि उनकी बेटी के लिए इस मामले में जो अच्छा होगा वे वह सब करने के लिए तैयार हैं। एएनआई से बातचीत के दौरान शमी ने  कहा “अगर यह मामला बातचीत से सुलझाया जा सकता है तो इससे बेहतर कुछ नहीं होगा। हमारे और हमारे बेटी के लिए जो अच्छा होगा मैं वह करूंगा।”

इतना ही नहीं शमी ने यह भी कहा कि अगर मामले को सुलझाने के लिए उन्हें कोलकाता जाना पड़ा तो वे वहां भी जाएंगे। शमी ने कहा “अगर मामले के निपटारे के लिए मुझे कोलकाता जाना पड़ा तो मैं जाऊंगा। जब भी वो चाहेंगी मैं बात करने के लिए तैयार हूं।” आपको बता दें कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनपर हत्या की कोशिश करने का भी आरोप लगाया है। हसीन जहां ने यह भी आरोप लगाए हैं कि शमी के कई महिलाओं के साथ संबंध हैं।

यह विवाद उस समय खड़ा हुआ था जब कुछ दिन पहले हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शमी के कई महिलाओं के साथ व्हाट्सऐप और फेसबुक पर हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट साझा किए थे। इसके साथ ही हसीन जहां ने कुछ तस्वीरें और महिलाओं के फोन नंबर भी अपने फेसबुक पर शेयर किए थे। इसके अलावा हसीन जहां ने शमी के भाई पर रेप करने की कोशिश का भी आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *