10 रुपये के लिए स्विमिंग पूल मालिकों ने कर दी किशोर की हत्या, शव के साथ की ऐसी क्रूरता, देखकर कांप गए पुलिस अधिकारी,

मुरादाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां स्विमिंग पूल में नहाने के लिए 10 रुपये नहीं देने पर एक किशोर की गला दबाकर हत्‍या कर दी गई। हत्‍यारोपित बस यहीं नहीं रुके उन्‍होंने किशोर के मुंह और नाक में रेत भर दिया था। इसके बाद शव को पास के गन्‍ने के खेत में फेंक दिया था। शव मिलने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

स्विमिंग पूल में 10 रुपये नहीं देने पर पूल मालिक पिता-पुत्र ने किशोर को गला घोटकर बेरहमी से मार डाला। इसके बाद किशोर के मुंह और नाक में भी रेत भर दिया। हत्या के बाद पास ही गन्ने के खेत में फेंक दिया। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित पुत्र को हिरासत में ले लिया है।

राजकुमार और उसके बेटे वीरपाल ने खेत में ही अवैध स्विमिंग पूल बना रखा है। पूल में प्रवेश के लिए 10 रुपये लिए जाते हैं। गांव की सीमा यादव के पति संजय यादव की मृत्यु हो चुकी है। उनका 11 वर्ष का बेटा आयुष यादव रोज पूल में जाता था। वह अक्सर बिना रुपये दिए ही भाग आता था।

बुधवार शाम आयुष नहाने के लिए कहकर घर से निकाला था। देर शाम तक घर नहीं पहुंचा तो सीमा को चिंता हुई। वह उसे स्विमिंग पूल में देखने गई लेकिन उसका कोई पता नहीं लगा। सीमा ने स्वजन के साथ स्विमिंग पूल के आसपास के खेतों में बेटे की खोजबीन की। पूरी रात स्वजन आयुष की तलाश में लगे रहे। पूल से लगभग 15 मीटर दूर गन्ने के खेत में शव मिला।

डीआइजी मुनिराज जी ने घटनास्थल का निरीक्षण करके सीमा से जानकारी ली। सीमा का आरोप है कि स्विमिंग पूल के मालिक राजकुमार और उसके बेटे वीरपाल ने 10 रुपये नहीं देने पर मुंह व नाक में रेत भरकर गला घोटकर हत्या की है। PTI