10 लाख में हुई सीएम के लिए डिनर पार्टी, चांदी की थालियों में परोसा गया भोजन

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया एक डिनर पार्टी को लेकर विपक्षी दलों के निशाने पर आ गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डिनर पार्टी में चांदी की थालियों में भोजन परोसा गया। डिनर पार्टी के लिए करीब 10 लाख रुपये खर्च किए गए। इस बेहिसाब महंगी डिनर पार्टी की खबर सामने आने के बाद जिला प्रशासन समेत कांग्रेस पार्टी के मुंह का स्वाद बिगड़ गया है। यह खबर ऐसे वक्त सामने आई है जब सूबे में विधानसभा चुनाव काफी नजदीक हैं।

सीएम सिद्धारमैया ‘साधने संभरमा’ कार्यक्रम में शिरकत करने सीएम पहुंचे थे। इस दौरान चांदी की थालियों में सीएम समेत तमाम मेहमानों को भोजन कराया गया। विपक्षी बीजेपी को बैठे-बिठाए इस डिनर से कांग्रेस और सीएम को घेरने का मौका हाथ लग गया है। कलबुर्गी के पूर्व जिला बीजेपी अध्यक्ष राजकुमार तेलकर ने महंगे डिनर को लेकर अपनी नाराजगी जताई और कहा सीएम के लिए इस डिनर पार्टी में जनता के पैसे को पानी की तरह बहाया गया।

सिंचाई मंत्री एमबी पाटिल, कलबुर्गी के जिला इंचार्ज मंत्री शरणप्रकाश पाटिल, प्रियंक खड़गे, दर्शनपुर से पूर्व मंत्री शरणाबसप्पा और आलंद से विधायक बीआर पाटिल उन लोगों में शामिल थे जिन्होंने चांदी की थालियों में भोजन का लुत्फ उठाया।

तेलकर ने कहा- हमें इस बात पर कोई आपत्ति नहीं है कि जिला प्रशासन ने सीएम के लिए डिनर रखा। लेकिन ढेर सारा पैसा बहाकर चांदी की थालियों और कटोरियों में खाना परोसने पर सवाल बनता है। एक थाली पर 800 रुपये खर्च किए गए। डिनर तैयार करने के लिए हैदराबाद से विशेष कैटरर बुलाया गया। सिद्धारमैया अक्सर अपना समाजसेवी रूप पेश करते हैं और आम जीवनशैली का दावा करते हैं। हमारे जिला इंचार्ज मंत्री दावा करते हैं कि सीएम किसी की ऑफर की गई एक कप चाय तक नहीं पीते हैं। जो लोग इतनी ईमानदारी की बात करते हैं, क्या उन्हें इस तरह जनता का पैसा बहाना चाहिए?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *