102 नॉट आउट टीजर: 27 साल बाद अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की पर्दे पर साथ वापसी

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर 27 साल बाद पर्दे पर एक साथ वापस आ रहे हैं। फिल्म 102 नॉट आउट का पहला टीजर वीडियो आज रिलीज कर दिया गया है। फिल्म ओह माय गॉड का निर्देशन कर चुके डायरेक्टर उमेश शुक्ला ने फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी संभाली है और फिल्म की कहानी लिखी है सौम्य जोशी ने। टीजर वीडियो में एक बाप-बेटे की अनूठी कहानी दिखाई गई है जिसमें बाप और बेटा दोनों ही बूढ़े हो चुके हैं और इस बुढ़ापे में भी वे जिंदगी को भरपूर जी रहे हैं।

अमिताभ बच्चन एक शैतान पिता के किरदार में हैं जो फुटबॉल खेलने से लेकर पार्टी में मस्ती करने तक कोई मौका नहीं चूकता वहीं ऋषि कपूर को एक ऐसे बेटे के किरदार में दिखाया गया है जो अपने पिता की शैतानियों से परेशान है। हालांकि यह टीजर ऋषि कपूर से ज्यादा अमिताभ बच्चन के किरदार के बारे में आइडिया देता है। महज एक मिनट 2 सेकंड का यह टीजर वीडियो आपको फिल्म की कहानी के बारे में काफी कुछ बता जाता है। दोनों दिग्गज कलाकारों को लंबे अरसे बाद एक साथ पर्दे पर एक साथ देखना अलग अनुभव है।

सोनी पिक्चर्स के बैनर तले बन रही ‘102 नॉट आउट’ एक ऐसी फिल्म है जो न सिर्फ आपको अच्छा महसूस कराती है। फिल्म ‘पैडमैन’ की रिलीज के साथ 102 नॉट आउट का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसका इसे फायदा मिल सकता है। जहां तक बात फिल्म की रिलीज डेट की है तो इसे 4 मई 2018 को रिलीज करने की बात कही जा रही है। ऋषि कपूर की पिछली फिल्मों की बात करें तो दोनों साथ में ‘अमर अकबर एंथनी’, ‘नसीब’, ‘कुली’ और ‘अजूबा’ जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *