12 किलो का अनारकली सूट और 3 किलो ज्वैलरी पहन गौहर खान ने किया ‘मुजरा’

बिग बॉस 7 विनर गौहर खान जल्द ही अपने नए प्रोजेक्ट के साथ पर्दे पर नजर आने वाली हैं। फिल्म इशकजादे में ‘झल्ला’ सॉन्ग पर गजब परफॉर्मेंस देने वाली गौहर खान एक बार फिर से कमाल का डांस परफॉर्म करती नजर आएंगी। इसके लिए उन्होंने भारी भरकम कॉस्ट्यूम और गहने पहने और शूट किया। खबर है कि गौहर खान ने शूट के लिए 12 किलो का अनारकली सूट पहना। वहीं इस 12 किलो के सूट के साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी भी पहनी।

इसके बाद गौहर खान ने 15 किलो वजन के साथ डांस परफॉर्म किया। इस गाने को शूट करने में गौहर खान को करीब दो दिन का समय लगा। अपने एक्सपीरियंस को लेकर गौहर कहती हैं, ‘इस ट्रैक के लिए हमने काफी मेहनत की है। ट्रैक पर पहले भी रिहर्सल की है। कॉस्ट्यूम और ज्वैलरी बहुत ही हैवी रहे। कुल मिला कर इनका वजन 15 किलो का था। वहीं सरोज खान ने इस गाने को कोरियोग्राफ किया।

मास्टर की कोरियोग्राफी काफी मुश्किल थी। मैं बहुत प्रैशर में थी उस वक्त मैं उन्हें बिलकुल भी निराश नहीं करना चाहती थी।’ गौहर खान निगार खान की बहन हैं। दोनों बहने टेलीविजन का जाना पहचाना चेहरा हैं। गौहर रिएलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं। शो से गौहर खान काफी पॉपुलर हो गई थीं। इतना ही नहीं गौहर ने ये शो भी जीता और बिग बॉस 7 की विनर बनीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *