अपनी बहन के सामने 16 वर्षीय एक लड़के ने पड़ोस की 13 वर्षीय बच्ची को बनाया अपनी हवस का शिकार

देश में महिलाओं के प्रति अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल के दिनों में कई राज्यों से छोटी बच्चियों और महिलाओं के साथ रेप और गैंगरेप के मामले सामने आए हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात का है जहां पर 16 वर्षीय एक लड़के ने नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया। 13 वर्षीय बच्ची के साथ जिस समय आरोपी ने जघन्य अपराध को अंजाम दिया उस वक्त आरोपी की बहन भी वहां मौजूद थी।

वहीं पीड़िता इसकी जानकारी किसी को न दे सके इसके लिए आरोपी के माता-पिता ने पीड़िता की बेरहमी से पिटाई कर दी थी। कानपुर देहात के डिप्टी इंस्पेक्टर जनरल (डीआईजी) रतन कांत पांडे ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि यह मामला शिवली टाउन का है। रविवार को पीड़ित बच्ची के पड़ोस में रहने वाले लड़के ने अपनी बहन के सामने पहले पीड़िता के साथ रेप किया। इसके बाद आरोपी ने अपने माता-पिता के साथ मिलकर पीड़िता की बुरी तरह से पिटाई कर दी, जिसके कारण उसे गंभीर चोट आई हैं।

इतना ही नहीं आरोपियों ने बच्ची को धमकी दी थी कि अगर वह इस बारे में किसी को बताती है तो उसका परिणाम घातक होगा। इसके बाद जख्मी हालत में बच्ची अपने घर पहुंची और उसने पूरी घटना अपने परिजनों को बताई। इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने सोमवार को आरोपियों के खिलाफ शिवली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। वहीं पीड़िता को प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे बाद में लाला लाजपत राय अस्पताल में रेफर कर दिया गया। डीआईजी के अनुसार, पीड़िता की हालत गंभीर है। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके अलावा नाबालिग आरोपी को हिरासत में ले लिया गया और उसके माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *