घर में सो रही नाबालिग लड़की को अगवा किया और सुनसान खेत में ले जाकर किया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के शामली जिले के लिलोन गांव में अपने घर में सो रही 14 वर्षीय लड़की को कथित तौर पर अगवा कर दो लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया। सर्किल अधिकारी अशोक कुमार ने पीड़िता के पिता द्वारा दर्ज कराई गई एक शिकायत के आधार पर यह जानकारी दी है। पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को सोमवार को अगवा कर लिया गया और नजदीक के खेतों में ले जाया गया। अधिकारी ने बताया कि दो आरोपियों ने उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया और घटना के बारे में किसी को नहीं बताने की धमकी दी।

पीड़िता को चिकित्सा परीक्षण के लिए ले जाया गया है। अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) के संबंधित धाराओं और यौन अपराध से बच्चों की सुरक्षा कानून (पोक्सो) के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि एक अन्य घटना में सोमवार को शामली जिले के थाना भवन शहर के अपने घर के बाहर खेल रही छह वर्षीय एक लड़की के साथ एक व्यक्ति ने कथित तौर पर बलात्कार किया।

स्टेशन हाउस अधिकारी नरेश सिंह के मुताबिक, पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है और लड़की को यहां के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, यूपी को ही शाहजहांपुर जिले में पांच साल की मासूम बच्ची से कथित बलात्कार करने के आरोपी युवक को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। घटना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है। बताया जाता है कि आरोपी युवक ने बच्ची से कई बार बलात्कार किया। तीन महीने पहले जब बच्ची की हालत बिगड़ी तो गांव के डाक्टरों को दिखाया गया। लेकिन जब हालत ज्यादा खराब हुई तो दस फरवरी को बच्ची को जिला अस्पताल ले जाया गया।

कोतवाली प्रभारी अशोक पाल सिंह ने मंगलवार को बताया कि जिला अस्पताल के डॉक्टर ने जांच की तो पाया कि बच्ची के गुप्तांग में गंभीर चोट और संक्रमण है। डॉक्टर ने जब बच्ची से पूछा तो उसने पूरी घटना बताई। सिंह के मुताबिक, आरोपी विपिन वर्मा ने तीन महीने पहले बच्ची को एक बाग में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया था। उसके बाद भी उसने कई बार बच्ची से बलात्कार किया और उसे धमकाया कि वह घर पर ये बात किसी से ना बताए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *