राजधानी दिल्ली के नामी स्कूल के वॉशरूम में मिला छात्र का शव, प्रद्युम्न जैसा एक और हत्या कांड!

देश की राजधानी दिल्ली में गुरुग्राम के रेयान स्कूल में प्रद्युम्न हत्याकांड जैसा ही एक मामला सामने आया है। यहां उत्तर पूर्वी दिल्ली के खजूरी खास इलाके के सादतपुर स्थित इंटर कॉलेज जीवन ज्योति स्कूल में 16 साल के छात्रतुषार की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। उसका भी शव स्कूल के बाथरूम में मिला। वह अपने मां-बाप की इकलौती संतान था। वह जीवन ज्योति पब्लिक स्कूल में नौवीं क्लास में पढ़ता है। लोग इसे प्रद्युम्न हत्याकांड जैसा ही मामला बता रहे हैं। यहां भी बिल्कुल उसी तरह से इस नामी स्कूल में छात्र शव बाथरूम में मिला। सुबह प्रार्थना के दौरान उस पर हमले की आशंका जताई जा रही है।

तुषार के परिजनों का कहना है कि हमेशा की तरह गुरुवार को भी तुषार करीब सुबह 8:00 बजे स्कूल के लिए घर से निकला था। इसके बाद स्कूल से अचानक सूचना आई कि तुषार बेहोश पड़ा हुआ है। तुषार को पहले नजदीक के मावी अस्पताल ले जाया गया, जहां से जीटीबी अस्पताल रेफर किया गया, लेकिन इतनी भागदौड़ से पहले ही बच्चा मर चुका था। जीटीबी अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

तुषार की मौत से गुस्साए परिजनों ने स्कूल का घेराव किया। परिजनों का आरोप है कि स्कूल प्रशासन ने बच्चे की मौत का सच छिपाया, क्योंकि बच्चे की मौत स्कूल में ही हो गई थी। दिल्ली पुलिस की मानें तो बच्चे का शव स्कूल के बाथरूम में संदिग्ध हालत में मिला था। बच्चे के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं हैं। पुलिस का कहना है कि हम पूरी सावधानी और मुस्तैदी से इस कांड की जांच कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *