15 साल के इस लड़के के खास दोस्त हैं सलमान और मेसी, ग्लैमरस लाइफ की तस्वीरें देख होने लगेगी जलन

दुबई के रहने वाले राशिद सैफ बेल्हासा महज 15 साल के हैं लेकिन इसी उम्र में वह काफी पॉपुलर हो चुके हैं। राशिद सैफ बेल्हासा से मिलने शाहरुख खान, सलमान खान जैसे कई दिग्गज सेलिब्रिटीज आ चुके हैं। अपनी लग्जरियस लाइफ की वजह से राशिद सोशल मीडिया पर भी अक्सर चर्चा में रहते हैं। दरअसल, दुबई के रहने वाले राशिद बड़े बिजनेस मैन के बेटे हैं। वह एक फैशन लाइन के को-ऑनर भी हैं। यही वजह है कि उनके पास बड़े-बड़े स्‍टार्स कपड़े खरीदने के लिए आते रहते हैं। अब तक सलमान खान, शाहरुख खान, रोनाल्डो, जैकी चैन, मेसी, रफ्तार जैसे बड़े स्‍टार्स के साथ राशिद ने अपनी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन दिनों 15 साल के इस शेख की फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इतना ही नहीं यहां पर आने के लिए बड़े-बड़े स्‍टार्स काफी पहले से अप्‍वाइंटमेंट लेते हैं।

Rashed Saif Belhasa

राशिद को जूतों का काफी शौक है। उनके पास 70 जोड़ी एयर जॉर्डन के जूते हैं। इसके अलावा आरएसबेल्हासा (rsbelhasa) नाम से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी राशिद काफी एक्टिव रहते हैं। साथ ही वो यूट्यूब पर मनी किक्स के नाम से चैनल भी चलाते हैं। राशिद के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स संख्या काफी ज्यादा है। लोग अक्सर उनके बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं।
Belhasa is a social media star

राशिद के मुताबिक जो भी सेलेब्रिटी दुबई आते हैं वह उनसे जरूर मिलते हैं और उनके साथ अपनी फोटो भी खींचवाते हैं। राशिद दुबई के इंटरनेशनल स्कूल ऑफ आर्ट्स एंड साइंस में पढ़ते हैं।
Dubai construction billionaire

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *