मेरठ पुलिस के देखते-देखते तीसरी बार बॉयफ्रेंड संग पुलिस कस्टडी से भागी 16 साल की लड़की

उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 16 वर्षीय युवती अपने प्रेमी संग पुलिस कस्टडी से भाग गई। ऐसा तब है जब युवती के पिता ने उसके प्रेमी के खिलाफ अपहरण और बलात्कार का मामला दर्ज कराया, जिसके चलते पुलिस युवती को पुलिस स्टेशन लेकर आ गई। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार युवती यहां से भी प्रेमी संग भाग गई। बताया जाता है कि वह इससे पहले भी दो बार घर से भाग चुकी है। दरअसल शनिवार (27 जनवरी, 2017) को पुलिस उसे चाइल्ड वेलफेयर समिति के पास भेजने वाली थी। इस दौरान जगपाल उर्फ जग्गू वहां पहुंचा और पुलिस को चकमा देकर युवती को अपने साथ भगाकर ले गया।

पुलिस के अनुसार युवती के परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपी युवक को पिछले साल अप्रैल में गिरफ्तार किया गया था, हालांकि परिजनों के खिलाफ युवती की गवाही के बाद आरोपी को रिहा कर दिया कर दिया गया था। इसके बाद युवती तीसरी बार प्रेमी संग भाग गई।

बता दें कि इससे पहले युवती जब दूसरी बार भागी तब पुलिस ने उसे पांच दिन बाद ही पकड़ लिया और नारी निकेतन भेज दिया। इस दौरान युवती ने अपने माता-पिता के पास रहने से इनकार कर दिया था। ये जानकारी स्थानीय पुलिस अधिकारी संजीव कुमार ने दी है। युवती के तीसरी बार भागने पर संजीव कुमार का कहना है कि स्थानीय स्तर पर पुलिसकर्मियों को सतर्क कर दिया गया है। जल्द ही दोनों को पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *