पति ने अपनी पत्नी के नाजायज़ संबंध के शक मे अपने दो महीने के दुधमुंहे बच्चे की कर दी हत्या

17 साल के एक पति ने अपने दो महीने के दुधमुंहे बच्चे की हत्या कर दी क्योंकि उसे शक था कि उसकी 16 साल की नाबालिग पत्नी का किसी के साथ अफेयर है। यह मामला दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके का है। शनिवार (21 अप्रैल) को एक नाबालिग पति ने इस गंभीर वारदात को अंजाम दिया। दो महीने के बच्चे की मौत की जानकारी जब पुलिस को मिली तो वह मामले की तफ्तीश के इरादे से बच्चे की मां से मिली। बच्चे की मां पुलिस को लेकर संजय गांधी अस्पताल गई जहां बच्चे को भर्ती कराया गया था। मृतक बच्चे के गले पर निशान देखकर पुलिस को जब शक हुआ तो उसने पूछताछ शुरू की। मृतक बच्चे की मां ने अपने पति पर इस मासूम की हत्या करने का आरोप लगाया।

जल्दी ही पुलिस ने नाबालिग आरोपी को मंगोलपुरी इलाके से दबोच लिया। बताया जा रहा है कि लड़की के पिता नालाबिग लड़के के साथ उसके रिश्ते का विरोध करते थे, लेकिन जब उनकी बेटी गर्भवती हो गई तो उन्होंने नाबालिग को स्वीकार कर लिया। करीब एक साल पहले दोनों ने एक मंदिर में शादी रचा ली और मंगोलपुरी इलाके में ही किराये के मकान में रहने लगे। नाबालिग बच्ची के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक वो सेंट्रल दिल्ली स्थित एक दुकान में काम करती है। जबकि उसका पति ड्रग्स का आदी है।

लड़की के परिवार वालों का कहना है कि उसके पति को शक था कि उसकी पत्नी का अफेयर उसी दुकान में काम करने वाले किसी अन्य लड़के से है, इसे लेकर दोनों के बीच कई बार कहासुनी भी हुई थी। इतना ही नहीं इस बात को लेकर नाबालिग पतिअपनी नाबालिग पत्नी की पिटाई भी करता था। शनिवार को जब लड़की अपने काम पर गई हुई थी तो नशे की हालत में घर पहुंचे लड़के ने मासूम बच्चे को देखते ही उसकी जूते से पिटाई शुरू कर दी। दो महीने का मासूम इस पिटाई से रोने लगा और बेहोश हो गया।

बच्चे के बेहोश होने के बाद इस लड़के ने गला दबाकर मासूम की हत्या कर दी और शव को बिस्तर पर छोड़ कर चला गया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी नाबालिग पति को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने बतलाया कि नाबालिग लड़के को उसके माता-पिता ने मोबाइल दुकान से दो बार फोन चुराने के बाद घर से निकाल दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *