दिल्ली में नौकरानी बनाकर लाए नाबालिग को कमरे में बंद कर बारी-बारी से कई मर्द करते थे बलात्कार

राजधानी दिल्ली में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां दिल्ली पुलिस ने एक नाबालिग (17) को उसके नियोक्ता के यहां से छुड़ाया है। आरोप है कि नाबालिग जिस घर में काम करती थी वहां उसके साथ कथित तौर पर मारपीट की गई और कई लोगों ने उसका बलात्कार किया। दक्षिणी दिल्ली की पुलिस के मुताबिक नाबालिग को एक कपल पश्चिम बंगाल से घरेलू कामकाज के लिए अपने घर लाया था। नाबालिग से कहा गया कि वहां उसकी जिंदगी आरामदायक होगी। बाद में खुद के साथ हो रहे बलात्कार के बाद नाबालिग किसी तरह आरोपियों के घर से भागी और स्थानीय पुलिस थाने में मामले की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी मकान मालिक राहुल (40) उनकी पत्नी रोता (35) को तस्करी से संबंधित आईपीसी की धारा 370 के तहत गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा दोनों के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। दोनों को 14 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

एक सीनियर पुलिस अधिकारी के मुताबिक नाबालिग को स्थानीय एनजीओ की सलाह के बाद दिल्ली के ही आश्रय घर में भेज दिया गया है। बाद में चाइल्ड वेलफेयर कमिटी की सलाह के बाद उसे घर भेज दिया जाएगा। पुलिस के मुताबिक मेडिकल रिपोर्ट में नाबालिग संग रेप की पुष्टि हुई है। आरोपियों ने करीब एक महिना पहले पीड़िता को हायर किया था। कहा गया कि उसे दिल्ली में 7,500 प्रति महीने की नौकरी देंगे।

दिल्ली लाने से पहले लड़की को बताया कि उसे कुत्ते की देखभाल करनी होगी और कुछ घरेलू कामकाज करने होंगे। हालांकि जब वह दिल्ली पहुंची तो कपल का रवैया पूरी तरह बदल गया। दोनों उसे गालियां देने लगे। पीड़िता ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। इसका बाद दोनों बलात्कार के लिए अपने घर लोगों को बुलाने लगे। पीड़िता ने इसके खिलाफ आवाज भी उठाई लेकिन उसे कमरे में बंद कर दिया जाता। इसके बाद फिर अज्ञात शख्स ने उसके साथ फिर बलात्कार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *