दिल्‍ली के शेल्‍टर होम में रहने वाली लड़की की आपबीती: मैनेजर पर लगाया कई बार छेड़खानी का आरोप

नॉर्थ दिल्ली के शेल्टर होम में रहने वाली एक लड़की (18) ने अपनी कंपनी के मैनेजर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। लड़की का आरोप है कि जब वह इंटर्नशिप कर रही थी तब मैनेजर ने उसके साथ मारपीट की और खूब परेशान किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने कहा कि वो साल 2015 से शेल्टर में रह रही है। शेल्टर होम के कर्मी ने उसे इस साल अप्रैल में एक कंपनी में ऑफिस ट्रेनिंग के लिए इंटर्नशिप पर भेजा था।

लड़की ने कहा, ‘मैनेजर मुझसे गंदी बातें करता था। वो मुझसे सेक्स और पीरियड्स से जुड़ी बातें करता था। कई मौकों पर वो मेरी पीठ पर मारता था।’ पीड़िता ने कहा कि उसने घटना के वक्त शिकायत दर्ज नहीं कराई। डर था कहीं नौकरी ना चली जाए। हालांकि बाद में उसने अपने दोस्तों की इसकी जानकारी दी और अन्य लोगों की भी सलाह ली, फिर पुलिस को जानकारी दी गई। इसके बाद शेल्टर होम के अधिकारी ने उससे आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने को कहा।

बता दें कि घटना के वक्त पीड़िता नाबालिग थी। इसलिए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि आरोपी की पत्नी, युवती के शेल्टर होम से जुड़ी है। वहीं पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपी के खिलाफ चार्जशीट फाइल की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *