फिल्म पद्मावत दिखाने ले जाकर फ़ेसबुक फ्रेंड ने थिएटर मे ही किया 19 साल की लड़की का बलात्कार

तेलंगाना के सिकंदराबाद में एक 19 वर्षीय युवती के साथ एक युवक ने कथित तौर पर उस वक्त बलात्कार किया, जब वे दोनों एक सिनेमा हॉल में फिल्म देख रहे थे। पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक आरोपी युवक ने गुरुवार (1 फरवरी) को खाली पड़े सिनेमा हॉल का फायदा उठाकर युवती के साथ बलात्कार किया। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक 23 वर्षीय आरोपी का नाम के भिक्षापति है जो कि पेश से एक खुदाई ऑपरेटर है। आरोपी जनगांव का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक और पीड़िता कुछ महीनों पहले फेसबुक के जरिये संपर्क में आए थे, फिर दोनों में दोस्ती गहराती गई। सोमवार को जब भिक्षापति अपने रिश्तेदारों से मिलने हैदराबाद आया तो दोनों ने मुलाकात करने का निश्चय किया। इंस्पेक्टर ए मथैया ने मीडिया को बताया कि दोनों पहले इंदिरा पार्क गए, दोपहर के बाद भिक्षापति युवती को प्रशांत थियेटर में फिल्म दिखाने ले गया। थियेटर में आरोपी ने युवती से शादी का वादा करके उसके साथ रेप किया।

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि दोनों फिल्म पद्मावत देखने गए थे और आरोपी ने पास की खाली पड़ी सीटों का फायदा उठाकर घिनौनी करतूत को अंजाम दिया। टीओआई की खबर के मुताबिक भिक्षापति और पीड़िता 20 दिन पहले सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन के पास स्वाति होटल में भी मिले थे, वे वहां से जगतगिरीगुट्टा स्थित उसकी बहन के यहां भी गए थे। पीड़िता की शिकायत के आधार पर भिक्षापति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता धारा 376 में केस दर्ज किया गया है, जो कि बलात्कार से संबंधित है। आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है और आगे की जांच चल रही है।

15 दिन पहले एक और बलात्कार के मामले से शहर शर्मसार हुआ था। हैदराबाद में एक पिता पर ही उसकी बेटी के साथ रेप करने का आरोप लगा था। मामला उस वक्त उजागर हुआ था जब पहाड़ीशरीफ पुलिस थाने में पीड़िता की मां ने शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस मे दर्ज शिकायत के मुताबिक आरोपी अपनी बेटी के साथ उस वक्त हैवानियत को अंजाम देता था जब उसके सिवा कोई भी घर पर नहीं होता था। आरोपी जयवीर के खिलाफ पोस्को और आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *