2जी घोटाले में बरी हुए ए. राजा, कनीमोझी: आप के आशुतोष बोले- बीजेपी ने कर ली डील

2जी घोटाले में दिल्ली की एक स्थानीय अदालत ने आज (21 दिसंबर) को सभी आरोपियों को बरी कर दिया है। विशेष न्यायाधीश ओ.पी.सैनी ने पूर्व दूरसंचार मंत्री ए.राजा और डीएमके सांसद कनिमोझी सहित सभी आरोपियों को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा दायर दोनों मामलों में बरी कर दिया। कांग्रेस नेतृत्व वाली संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) सरकार के दौरान 2008 में दूरसंचार विभाग द्वारा 2जी स्पेक्ट्रम के लाइसेंस आवंटन में कथित तौर पर अनिमितता हुई थी, जिसका 2010 में कैग की रिपोर्ट के बाद व्यापक स्तर पर खुलासा हुआ। इस फैसले के बाद के बाद सोशल मीडिया में लोग उबल पड़े हैं। आम आदमी पार्टी के नेता आशोतुष ने केन्द्र सरकार पर आरोप लगाया कि बीजेपी ने डीएमके से डील कर ली है। आशुतोष ने लिखा, ‘पिछले साढ़े तीन सालों में एजेंसियाँ मोदी सरकार के अंडर में काम कर रही है । सीबीआई ने 2G की ठीक से जाँच क्यों नहीं की ? सबूत क्यों नहीं जुटायें ? बीजेपी ने विपक्ष में काफ़ी हंगामा मचाया था ? फिर आरोपियों को सज़ा क्यों नहीं ? सरकार बनने के बाद बीजेपी ने क्या डील की ? आगे उन्होने लिखा, ‘ मोदी जी आप देश को बताये कि 2G पर क्या डील आपकी सरकार ने की ?

ashutosh

@ashutosh83B

पिछले साढ़े तीन सालों में एजेंसियाँ मोदी सरकार के अंडर में काम कर रही है । सीबीआई ने 2G की ठीक से जाँच क्यों नहीं की ? सबूत क्यों नहीं जुटायें ? बीजेपी ने विपक्ष में काफ़ी हंगामा मचाया था ? फिर आरोपियों को सज़ा क्यों नहीं ? सरकार बनने के बाद बीजेपी ने क्या डील की ?

ashutosh

@ashutosh83B

मोदी जी आप देश को बताये कि 2G पर क्या डील आपकी सरकार ने की ?

 

ashutosh

@ashutosh83B

अजीब इत्तफ़ाक़ है न बोफ़ोर्स में किसी को सज़ा न 2G में । बीजेपी विपक्ष में रहती है तो आरोप लगाती है और सरकार में आ कर बचाती है । मोदी जी जवाब दो ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *