इस व्हीलचेयर मॉडल की खूबसूरती को देख आप भी हो जाएंगे इनके दीवाने, देखें तस्वीरें

grace and strength

मॉडलिंग इंडस्ट्री में करियर बनाना कभी आसान नहीं होता। रोजाना ना जाने कितने लोग मॉडल बनने की ख्वाहिश लेकर इस इंडस्ट्री में कदम रखते हैं लेकिन कामयाबी हर किसी को नहीं मिलती। यहां अपनी पहचान बनाने के लिए मॉडल्स को खासी मशक्कत करनी पड़ती है। (फोटो सोर्स- इंसटाग्राम)

  • wheel-chair boundलेकिन आज हम आपको जिस मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं उनकी कहानी जान आप भी जोश से भर जाएंगे। इस मॉडल की हिम्मत और ज्जबा को देखकर आप भी इनकी तारीफ करते नहीं थकेंगे। हम बात कर रहे हैं यूक्रेन की अलेक्‍सजेंड्रा कुतास की। (फोटो सोर्स- इंसटाग्राम)

model Alexandra Kutas

अलेक्‍सजेंड्रा विकलांग है और व्‍हीलचेयर के सहारे अपनी जिंदगी को आगे बढ़ाती हैं। लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने हार नहीं मानी और मॉडलिंग इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए स्ट्रगल करती रहीं। 23 साल की अलेक्‍सजेंड्रा मॉडलिंग को ही अपनी जिंदगी मानने लगी हैं। (फोटो सोर्स- इंसटाग्राम)

 

  • graced the ramp
  • it was 23-year-oldअपनी खूबसूरती की वजह से ही वो दुनिया की पहली ऐसी मॉडल बन गईं हैं, जो व्हीवचेयर के साथ रैंपवॉक करती हैं। व्हीवचेयर के जरिए ही उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। (फोटो सोर्स- इंसटाग्राम)

    display of her confidence

    अलेक्‍सजेंड्रा बताती हैं कि वो आज तक चली नहीं हैं लेकिन उनका सपना है कि वो एक बार चलकर रैंपवॉक करें। वह उस एहसास को अपने अंदर महसूस करना चाहती हैं। अलेक्‍सजेंड्रा की इस हिम्मत को देखकर बड़ी-बड़ी मॉडल्स भी हैरान रह जाती हैं। (फोटो सोर्स- इंसटाग्राम)

    The Ukrainian model was the show stopperबता दें कि जन्म से ही अलेक्‍सजेंड्रा चल नहीं सकती थीं लेकिन उन्होंने अपनी पूरी लाइफ में कभी भी इस चीज को अपने ऊपर हावी होने नहीं दिया। (फोटो सोर्स- इंसटाग्राम)

  •  

    अलेक्‍सजेंड्रा के लिए अच्छी बात यह है कि वो दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। उनको एक नजर देखने के बाद वहां से नजरें हटाना लोगों के लिए काफी मुश्किल हो जाता है। (फोटो सोर्स- इंसटाग्राम)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *