शर्मसार हुआ हरियाणा: गैंगरेप का शिकार हुई 24 वर्षीय कॉलेज छात्रा ने अस्पताल में तोड़ा दम

हरियाणा के भिवानी में गैंगरेप का शिकार हुई 24 वर्षीय कॉलेज छात्रा की मौत हो गई है। छात्रा का रोहतक के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा था। उसने मंगलवार को दम तोड़ दिया। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि पहले पीड़िता के साथ गैंगरेप किया गया और बाद में गला घोंटकर उसकी हत्या करने की कोशिश की गई। रोहतक पुलिस के अनुसार, पीड़िता की मां ने बैर्री इलाके के दो युवकों के खिलाफ गैंगरेप और अपहरण का मामला दर्ज कराया है।

पीड़िता वुमन्स कॉलेज के एम.एससी. प्रथम वर्ष की छात्रा थी। पीड़िता की मां द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, 10 मार्च को पीड़िता का अपहरण हुआ था। पीड़िता कोचिंग क्लास जाने के लिए अपने घर से स्कूटी पर निकली थी। पीड़िता का दो युवकों ने अपनी गाड़ी में अपहरण किया और उसके बाद वे उसे डी-पार्क इलाके के एक होटल में ले गए। आरोपियों ने दो दिनों तक पीड़िता के साथ गैंगरेप किया। आरोपियों की पहचान अर्जुन और नवीन के रूप में की गई है।

रिपोर्ट के अनुसार, आरोपियों ने रस्सी से उसका गला घोंट कर हत्या करने की कोशिश भी की थी। पीड़िता को बाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया, फिर इलाज के दौरान पीड़िता की मौत हो गई। फिलहाल, अभी यह पता नहीं चल पाया है कि पीड़िता को अस्पताल कौन लेकर आया था। पुलिस इस मामले की भी जांच कर रही है। रिपोर्ट के अनुसार, भिवानी पुलिस थाने के एसएचओ श्री भगवान दास ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पोस्टमॉर्टम के बाद पीड़िता के शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस भेजी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *