25 लाख रुपए क‍िराया वाले रिहैब सेंटर में इलाज करा रहा है कई एक्‍ट्रेस से रेप का आरोपी एक्टर

हॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस से रेप के आरोपी एक्टर केविन स्पेसी इन दिनों अमेरिका के एरिजोना में एक लग्जरी रिहैब सेंटर में सेक्स एडिक्शन का इलाज करा रहा है। ‘डेली मेल’ के मुताबिक इस रिहैब सेंटर का नाम द मेडोज है। इसका किराया प्रति माह करीब 25 लाख रुपये है। यह रिहैब सेंटर हॉलीवुड की हस्तियों के बीच काफी लोकप्रिय और मशहूर है। स्पेसी से पहले वहां टाइगर वुड्स, इली मैकफेरसन, केट मॉस और सेलेना गोमेज जैसी हस्तियां वहां इलाज करा चुकी हैं।

पिछले हफ्ते ही इस बात की जानकारी मिली थी कि सीरियल यौन शोषण का आरोप झेल रहे हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वी वाइंस्टीन भी वहां सेक्स एडिक्शन का इलाज करा रहा है। हॉलीवुड में ब्यूटी एक्टर नाम से मशहूर 58 साल के केविन स्पेसी पर पिछले साल कई एक्ट्रेस से रेप के आरोप लगे थे। स्पेसी पिछले हफ्ते ही इस रिहैब सेंटर में पहुंचे हैं। स्पेसी के प्रतिनिधि ने भी इस बात की पुष्टि की है कि स्पेसी इस रिहैब सेंटर में ट्रीटमेंट करा रहे हैं। इस बीच लग्जरी रिहैब सेंटर द मेडोज ने दावा किया है कि पूरे अमेरिका में सेक्स एडिक्शन का सबसे बेहतर इलाज उसके यहां होता है।

गौरतलब है कि अभिनेता केविन स्पेसी दो बार ऑस्कर जीत चुके हैं। स्पेसी को अमेरिकी ब्यूटी फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का और यूजुअल सस्पेक्ट फिल्म के लिए बेस्ट को-एक्टर का ऑस्कर पुरस्कार मिल चुका है। पिछले दिनों स्पेसी पर हॉलीवुड अभिनेता एंथोनी रैप ने भी आरोप लगाया था कि साल 1986 में स्पेसी ने यौन दुराचार की कोशिश की थी। उस समय रैप की उम्र करीब 14 साल और स्पेसी की उम्र करीब 26 साल थी।  एक समाचार वेबसाइट को दिए इंटव्यू में रैप द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद स्पेसी ने ट्विटर पर माफी मांगते हुए लिखा था कि उन्हें इस घटना के बारे में कुछ याद नहीं है लेकिन रैप का अनुभव सुनकर वो सिहर उठे।

स्पेसी ने माफी मांगने के साथ ही पहली बार ये बात भी सार्वजनिक की कि अतीत में उनके महिलाओं और पुरुषों दोनों से शारीरिक संबंध रहे हैं। स्पेसी ने लिखा था कि अब वो समलैंगिक पुरुष के तौर पर जीवन व्यतीत कर रहे हैं। रैप ने कहा है कि हार्वी वाइंस्टीन मामले के बाद जिस तरह तमाम महिलाओं ने अपने संग हुए यौन शोषण को सार्वजनिक किया उससे प्रेरित होकर ही उन्होंने अपना अनुभव साझा किया है। रैप ने बज़फ़ीड को दिए इंटरव्यू में बताया है कि ये घटना तब हुई जब वो 1986 में स्पेसी के मैनहैट्टन स्थित फ्लैट में आयोजित एक पार्टी में शामिल होने गये थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *