‘BJP सांसद गुड मार्निंग का जवाब नहीं देते’ पीएम नरेंद्र मोदी ने बयां किया दर्द तो ट्विटर यूजर्स ने इस तरह लिए मजे

”कोई मुझे कभी गुड मार्निंग विश नहीं करता।” प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भारतीय जनता पार्टी के सांसदों को कही गई इस बात का सोशल मीडिया पर खूब मजाक बनाया जा रहा है। संसद की कार्यवाही शुरू होने से पहले मोदी ने गुरुवार (28 दिसंबर) को भाजपा सांसदों से नरेंद्र मोदी एप पर और एक्टिव होने की अपील भी की थी। बैठक में मौजूद लोगों के अनुसार, प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्‍होंने अक्‍सर सुबह के अभिवादन के साथ महत्‍वपूर्ण संदेश भेजे, मगर उन्‍हें कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने कहा, ”परिवार के मुखिया के तौर पर, अगर प्रधानमंत्री सांसदों को कोई बात याद दिलाते हैं, तो इसका स्‍वागत है।” हालांकि पीएम का यह बयान मीडिया में आने के बाद ट्विटर पर नरेंद्र मोदी पर चुटकियां ली जा रही हैं।

जुबेर पटेल नाम के शख्‍स ने ट्विटर पर लिखा- ”प्रधानमंत्री को खुद भाजप के सांसद भी गुड़ मॉर्निंग का जवाब नही देते! खुद प्रधानमंत्री को ये सोचना चाहिए कि ऐसा क्या वो कर रहे है कि सांसद भी उनसे नाराज है! जनता की आवाज़ सुनने वाले और जनता के प्रतिनिधि सांसद को पता चल गया है कि देश को नुकसान कर रहे है मोदी जी!” सपा नेता सुनील सिंह यादव ने लिखा, ”मोदी जी अपना दर्द बता रहे हैं कि उनके सांसद उनके मैसेज तक का जवाब नहीं देते। अब जो सांसद प्रधानमंत्री तक को कुछ नहीं समझते, वह जनता को तो ठेंगे पर ही रखेंगे। जुमलेबाज सरकार।”

नरेश राजपूत नाम के यूजर ने कहा, ”मोदी देश के सबसे कमजोर प्रधानमंत्री साबित हो रहे है उनके सांसद ही उन्हें कुछ नही समझते बाकी तो छोड़ो हद हो गई अब तो।” धर्मेश दीक्षित ने लिखा, ”सांसद मेरी गुड मॉर्निंग का जवाब नहीं देते : मोदी, भाई तू देश का प्रधानमंत्री है या whatsapp ग्रुप एडमिन???” एक अन्‍य यूजर ने कहा, ”मेरे गुड़ मॉर्निंग का जवाब नही देते सांसद.. मोदी जी देश के पहले PM बने जिन्हें अपने ही सांसद इग्नोर कर रहे है।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *