3 साल के बच्चे ने साथियों को मारी गोली, माता-पिता पर चलेगा केस

मिशिगन के डरबन में तीन साल के बच्चे ने घर में पड़ी पिस्तौल से 3-3 साल के दो बच्चों को गोली मार दी। इस घटना में अब एक कपल को 10-10 साल की सजा हो सकती है। शूट करने वाले बच्चे ने एक बच्चे की आंख में और दूसरे बच्चे के कंधे में गोली मार दी थी। इस कपल ने इन तीन बच्चों के अलावा बाकी तीन और बच्चों की देखभाल का जिम्मा लिया था।

दरअसल ये मामला सितंबर महीने का है। मिशिगन के डरबन में रहने वाले इबेंकस कपल ने 6 बच्चों के केयरटेकर थे। गुरुवार को टिमोथी इबेंकस की पत्नी समांथा इबेंकस ने कोर्ट में पूरी घटना के बारे में बताया। इबेंकस ने बताया कि जब वो सीढ़ियों पर थी तब उन्हें अचानक गन शूट की आवाज आई। इबेंकस ने जब ऊपर वाले रूम में जाकर देखा तो उनके बच्चे ने बाकी दो बच्चों को गोली मार दी थी, तीनों बच्चों की उम्र 3-3 साल है।

इबेंकस ने बताया कि ये उनके पति की गन है जो बेडरूम में रखी रहती है। घटना के वक्त टिमोथी इबेंकस मॉर्निंग वॉक के लिए गए हुए थे। हालांकि समय रहते दोनों बच्चों को हॉस्पिटल पहुंचा दिया गया था। समय पर हॉस्पिटल पहुंचने की वजह से दोनों बच्चों की जान बच गई लेकिन एक बच्चे को अपनी आंख गवानी पड़ी तो दूसरे बच्चे की सर्जरी करानी पड़ी थी।

दोनों बच्चे अब अपने-अपने घर हैं और धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। वही अब इबेंकस कपल अगर दोषी पाए गए तो दोनों को 10-10 साल की सजा सुनाई जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *