4 साल की बेटी संग संबंध बनाने के लिए पिता ने दिया था ऐड, हुई 60 साल की सजा

अमेरिका के मध्य-पश्चिमी भाग विसकोंसिन में रहने वाले एक व्यक्ति को विज्ञापन कंपनी क्रैग्सलिस्ट के द्वारा अपनी 4 वर्षीय बेटी को सेक्स के लिए बेचने की कोशिश करने का दोषी पाया गया है। इस मामले में आरोपी को 60 साल जेल की सजा सुनाई गई है। शुक्रवार को हैर्रिस काउंटी की जूरी ने आरोपी एंड्रयू जेम्स टर्ली को 18 वर्ष से कम आयु की बच्ची को देह-व्यापार में धकेलने और चाइल्ड ट्रेफिकिंग का दोषी ठहराया है। 30 वर्षीय टर्ली को दो साल पहले पुलिस ने पकड़ा था। यह मामला उस समय सामने आया था जब ह्यूस्टन पुलिस के अधिकारियों ने क्रैग्सलिस्ट में ‘प्ले विद डेडीज़ लिटिल गर्ल’ का विज्ञापन देखा था।

हैर्रिस काउंटी डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी कार्यालय के अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, विज्ञापन देखने के बाद 70 ईमेल्स के जरिए आरोपी से बातचीत करने पर पता चला कि आरोपी अपनी बेटी की उम्र 10 वर्ष बताता था। टर्ली नहीं जानता था कि उसने जिस क्लाइंट से बात की है वह कोई सामान्य ग्राहक नहीं बल्कि एक अंडरकवर पुलिस अधिकारी है। उसने क्लाइंट से कहा कि वह कुछ करने से पहले बच्ची को नींद की दवा दे देगा और क्लाइंट को इसके लिए दो घंटे के हजार डॉलर देने होंगे।

टर्ली ने क्लाइंट को कहा था कि उसकी बेटी इंटरकोर्स के लिए छोटी हो सकती है लेकिन फिर भी सब ठीक है। केटीआरके रिपोर्ट के अनुसार, जब एक पुलिस अधिकारी क्लाइंट बनकर ह्यूस्टन स्थित टर्ली के अपार्टमेंट में पहुंचा तो उसने देखा कि बेडरूम में एक कंबल के अंदर नग्नावस्था में बच्ची बेसुध हालत में पड़ी हुई थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को साल 2015 में गिरफ्तार किया गया था। रिपोर्ट के अनुसार, बच्ची की मां पर कोई केस दर्ज नहीं किया गया है क्योंकि वह नहीं जानती थी कि उसका पति क्या कर रहा है। इस केस में आरोपी को 75 साल उम्र होने तक पेरोल भी नहीं दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *