अब मध्यप्रदेश के सतना में 4 साल की बच्ची से हैवानियत, अपहरण कर दरिंदे ने किया दुष्कर्म और फेंक दिया

मंदसौर में सात वर्षीय छात्रा के साथ हैवानियत की घटना के बाद अब मध्यप्रदेश के सतना में 4 साल की बच्ची से हैवानियत की वारदात सामने आई है। मीडीया रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि बच्ची का अपहरण कर दरिंदे ने दुष्कर्म किया, फिर उसे जंगल में फेंककर चलते बने।गांव के लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक उचेहरा थाना क्षेत्र के परसमनिया गांव में आरोपी महेंद्रराज गोड़ बच्ची के घर पहुंचा और उसने उसके पिता के साथ बाचतीच की। इस दौरान बच्ची आंगन में पिता के साथ सो रही थी। आरोपी की नजर बच्ची पर पड़ी तो नीयत खराब हो गई। बातचीत के बाद वह लौट गया। कुछ देर बाद फिर दबे पांव वह बच्ची के घर पहुंचा, तब पिता शौच के लिए बाहर गया था। इस दौरान मौका पाकर आरोपी बच्ची को लेकर गायब हो गया। बच्ची के गायब होने पर गांव में हल्ला मच गया और लोग खोजने लगे।

सोमवार की सुबह तकरीबन तीन बजे बच्ची खून से लथपथ गांव से डेढ़ किलोमीटर जंगल की झाड़ियों में मिली। गांव के लोग बच्ची को लेकर उचेहरा थाने पहुंचे। पिता को शंका हुई कि बच्ची के अपहरण में महेंद्रराज गोंड का हाथ है तो गांववालों ने उसके घर दावा बोल दिया। इस दौरान वह भागने लगा तो उसे दौड़ाकर ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *