फरीदाबाद में दरिंदों ने 4 साल की बच्ची का बलात्कार कर उसे चाकुओं से गोदकर मार डाला

मीडीया रिपोर्ट के अनुसार हरियाणा के फरीदाबाद में शर्मसार करने वाली वारदात का खुलासा हुआ है जहाँ जहां एक 4 साल की बच्ची के साथ रेप करने के बाद उसकी चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. मामले को छिपाने के लिए आरोपी ने बच्ची की हत्या के बाद उसके शव को कंटेनर में छिपाने की कोशिश भी की. इस मामले में फरीदाबाद पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान 24 वर्षीय भोला के रूप में की गई है. पुलिस के अनुसार घटना बीते गुरुवार की है.

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी भोला पीड़ित बच्ची के पिता की दुकान पर काम करता था. गुरुवार को भोला मिठाई की दुकान से यह कहकर निकला था कि वह बच्ची को उसके घर छोड़ देगा. लेकिन जब देर शाम तक बच्ची घर नहीं पहुंची तो उसके अभिभावक ने उसे ढूंढ़ना शुरू कर दिया. इसके बाद बच्ची के परिजन भोला के घर पहुंचे. इसके बाद भोला से बच्ची के बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि उसने बच्ची की हत्या कर दी है.

उसने बताया कि बच्ची की हत्या करने के बाद उसने शव को अपने घर में बने कंटेनर में डाल दिया है. परिजनों ने बाद में मामले की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस बच्ची का पोस्टमॉर्टम कराया. जिसमें हत्या से पहले बच्ची के साथ रेप करने की पुष्टि की गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *