5-स्टार होटल में ‘परोसा था कच्चा मांस’, घूमने निकले कपल की मौत बनी रहस्य

इजिप्ट के एक 5 स्टार होटल में कपल की मौत मिस्ट्री बन गई है। कपल की मौत कैसे हुई? इसे लेकर अब तक कोई खुलासा नहीं हुआ है। यह घटना हुरगडा के एक्वा मैजिक होटल की है। होटल में ठहरे कई लोगों ने होटल में खराब खाना मिलने की शिकायत की है। द गार्जियन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक होटल में ठहरे एक युवक ने आरोप लगाया है कि उन्हें खाने में कच्चा मांस परोसा गया एवं पीने के लिए गंदा पानी भी दिया गया।

होटल में जिन दो लोगों की मौत हुई है उसमें 89 साल के जॉन कूपर और उनकी पत्नी सुसान कूपर शामिल हैं। यह दोनों ब्रिटेन की हॉलीडे कंपनी में कार्यरत थे। इनकी बेटी ने स्थानीय मीडिया को बतलाया है कि उसके माता-पिता की मौत कैसे हुई? इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। ब्रिटिश रेडियो स्टेशन पर उन्होंने कहा कि उनके माता-पिता स्वस्थ थे और उन्हें कोई बीमारी नहीं थी।

जॉन कूपर और सुसन ट्रैपल कंपनी थॉमस कूक के ‘होलिडे ऑफ लाइफ टाइम’ को सेलिब्रेट करने गए थे। थॉमस कूक और जर्मन होटल कंपनी ने कहा है कि वे होटल में खाना, पानी की सप्लाई और एयर कंडिशन सिस्टम की जांच कर रहे हैं। थॉमस कूक ने जॉन और उनकी पत्नी के निधन पर दुख जाहिर करते हुए कहा है कि होटल के सभी गेस्टों को दूसरे होटल में ठहरने का विकल्प दिया गया है।

कंपनी ने कहा कि सुरक्षा हमेशा हमारी पहली प्राथमिकता है इसलिए एहतियात के तौर पर हमने होटल से अपने सभी ग्राहकों को हटाने का निर्णय लिया है। बहरहाल जॉन कूपर और उनकी पत्नी सुसान कूपर की मौत की जांच चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *